रीवा

Rewa News: डीजे की धुन पर जश्न में डूबी बारात के बीच जा घुसी कार, फिर मच गई चीख पुकार, फिर हुआ बवाल

Rewa News: डीजे की धुन पर जश्न में डूबी बारात के बीच जा घुसी कार, फिर मच गई चीख पुकार, फिर हुआ बवाल
x
बरातियों पर कहर बनी कार, दुल्हे के वाहन को टक्कर मरते हुए दो को कुचला, दूसरी घटना में एक की मौत

Rewa News in Hindi: रीवा। जिले का मऊगंज (Mauganj) थाना क्षेत्र शुक्रवार को हादसों के नाम रहा। जहां सड़क पर जा रही बारात में कार जा घुसी और दो लोगो को घायल कर दिया वही अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सबार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया है।

दूल्हे से टकराई कार

जानकारी के तहत बरौ गांव से मऊगंज बारात पहुची थी। रात लगभग 10 बजे बारात द्वारचार के लिए जा रही थी। इसी बीच तेज रफ्तार से कार दूल्हे के वाहन को टक्कर मारते हुए डीजे की धुन पर नाच रहे बारतियों में जा घुसी, इस घटना में निधि नाम की युवती और उपेन्द्र कचेर घायल हो गए है। उन्हे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वाहन में हुई तोड़फोड़

दुर्घटना के बाद बारातियों में आक्रोश व्याप्त हो गया और वे वाहन में जमकर तोड़फोड़ किए हैं जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया है। इस घटना के चलते जश्न में डूबी बारात में चीख पुकार व वाद-विवाद निर्मित हो गया।

हादसे बाइक सबार की मौत, एक घायल

दूसरी दुर्घटना मऊगंज थाना के ही नेशनल हाइवे टेड़हर गांव के पास हुई हैं। जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर लग जाने से बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। उन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां दिनेश पटेल की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार चंदेह गांव के रहने वाले है और वे खेत से लौट रहे थे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story