रीवा

रीवा: डंपर की ठोकर से बाइक सवार युवक की गई जान, चक्काजाम

rewa news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में डंपर की ठोकर से बाइक सवार युवक की गई जान

Rewa Accident News: सोहागी थाना अंतर्गत डीह गांव के समीप तेज रफतार डंपर ने सामने से आ रही बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार एक युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए चाकघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। गौरतलब है कि दुर्घटना के बाद गुस्साए परिजनों और स्थानीय निवासियों ने मौके पर जाम लगा दिया। चक्काजाम लगे होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने परिजनों और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। तकरीबन दो घंटे की समझाइस के बाद अंततः ग्रामीण मान गए।

क्या है मामला

बताया गया है कि क्षेत्र के रायपुर बस्ती निवासी शिवाकांत आदिवासी और सत्यधर आदिवासी बाइक में सवा होकर चाकघाट जा रहे थे। जैसे ही बाइक डीह गांव के समीप पहुंची सामने से आ रहे तेज रफतार में आ रहे डंपर ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक शिवाकांत की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं सत्यधर आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक युवक के शव को पीएम के लिए त्योंथर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

15 हजार की दी गई सहायता राशि

बताया गया है कि ग्रामीणों द्वारा चक्काजाम लगाए जाने की मांग पर मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि के तहत 15 हजार रूप तत्काल दिया गया। इसके अलावा आरोपी चालक के खिलाफ कानूनन कार्रवाई की बात भी पुलिस द्वारा कही गई। इस अवसर पर एसडीओपी समरजीत सिंह, सोहागी थाना प्रभारी बीसी विश्वास, जनेह थाना प्रभारी अनुराग अवस्थी सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहा।

इनका कहना है

सोहागी थाना प्रभारी बीसी विश्वास ने बताया कि ग्रामीणों ने मुआवजा और आरोपी चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर चक्काजाम लगा दिया था। बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों की समझाइस के बाद मामला शांत हो गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story