रीवा

रीवा: कार की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की गई जान, जांच में जुटी पुलिस

sidhi mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में कार की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई।

Rewa MP News: रीवा (Rewa) के मनगवां थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे- 30 (National Highway- 30) में गुरूवार की सुबह कार की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई। मृतक वृद्ध रंगनाथ सिंह पुत्र जानकी सिंह 65 वर्ष निवासी जरहा के शव को पीएम के लिए गंगेव स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि यूपी से रीवा की तरफ आ रही कार जैसे ही एनएच-30 के समीप पहुंची कार चला रहा युवक उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित कार ने अचानक सामने आए साइकिल सवार को ठोकर मार दी। दुर्घटना के चलते साइकिल सवार वृद्ध ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से वृद्व के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गंगेव ले जाने की व्यवस्था की गई।

कार पलटी, बाल-बाल बचा चालक

बताया गया है कि साइकिल सवार को ठोकर मारने के बाद पलट गई। हालांकि इस हादसे में कार चालक बाल-बाल बच गया। पुलिस द्वारा घायल चालक को सामान्य चोंट आने के चलते अस्पताल ले जाया गया। जहां से चालक की सामान्य हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

मनगवां थाना प्रभारी डीके दाहिया ने बताया कि कार की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के शव का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story