रीवा

Rewa News: मजदूरी मांगी तो हाथ काट दिया, दो घंटे तलाशने के बाद कटा हाथ लेकर पहुची पुलिस

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

रीवा में मजदूरी मांगने पर श्रमिक का आरोपी ने हाथ काट लिया

Rewa Crime News in Hindi: रीवा। जिले के सिरमौर थाना अंतर्गत डोल गांव में मजदूर पर तलवार से हमला करके न सिर्फ उसे घायल कर दिया गया है बल्कि उसका एक हाथ आरोपी ने काट लिया है। गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए पुलिस की मदद से रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

घर बनाने का मांग रहा था पैसा

घटना में घायल हुआ पड़री थाना सिरमौर निवासी अशोक साकेत के भतीजे ने बताया कि समीप के डोल गांव निवासी गणेश मिश्रा का घर उसके चाचा ने बनाया था। शनिवार की सुबह चाचा के पास उन्होने फोन किया तो वे पैसे लेने डोल गांव गए थें। उसका आरोप है कि गणेश मिश्रा ने तलवार से उसके चाचा पर हमला करके चहेरा और गर्दन आदि में कई वार करने के साथ ही गर्दन काटने का न सिर्फ प्रयास किए बल्कि एक हाथ ही काट लिए है।

दो घंटे बाद मिला हाथ

घटना के बाद आरोपित को पकड़ने एवं घायल के हाथ की तलाश करने पुलिस की एक टीम डोल गांव पहुंची, जहां घटनास्थल के आसपास सर्चिंग करते हुए 2 घंटे बाद कटा हाथ बरामद किया है। वही कटे हाथ को लेकर पुलिस रीवा एसजीएमएच पहुची है। जिससे कारीगर के हाथ की सर्जरी समय पर हो सके और उसका हाथ लगाया जा सकें।

तैनात किया गया पुलिस बल

घटी इस गंभीर वारदात के बाद आसपास के क्षेत्र में बढ़ते तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। जिससे किसी भी तरह की अप्रिय घटना होने से रोकी जा सके। एडिशनल एसपी शिवकुमार वर्मा ने बताया कि कारीगर पर धारदार औजार से हमला किया गया है। उसका एक हाथ कट गया है और हाथ को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस कार्रवाई करते हुए पूरे मामले सतर्कता बरती जा रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story