रीवा

Rewa News : हत्या के प्रयास के आरोपीगण न्यायालय से हुये दोषमुक्त

Shashank Dwivedi
14 Sep 2021 12:48 PM GMT
Rewa News : हत्या के प्रयास के आरोपीगण न्यायालय से हुये दोषमुक्त
x

हत्या के प्रयास के आरोपीगण न्यायालय से हुये दोषमुक्त

हत्या के प्रयास के आरोपीगण को न्यायालय ने दोषमुक्त कर दिया है. आरोपीगण की ओर से पैरवी अधिवक्ता राजीव सिंह परिहार (शेरा सिंह) ने की.

रीवा : अभियोजन कहानी के अनुसार वर्ष 2016 में पुलिस थाना रायपुर कर्चुलियान जिला रीवा अन्तर्गत रामनई में रात्रि को 8 बजे आरोपी शैलेन्द्र सिंह उर्फ सीलू एवं धीरेन्द्र सिंह उर्फ धीरू ने राड व डन्डे से रामनई निवासी राजेश यादव व रामायण यादव के साथ मारपीट की जिससे दोनों आहतों को सिर मे गम्भीर चोटें आईं तथा घटना के समय पिस्टल से आहतगणों के ऊपर फायर किया.

जिस पर पुलिस थाना रायपुर कुर्चलियान रीवा में आरोपीगणों के विरूद्ध धारा 307 भा.द.वि. एवं 25, 27 आयुध अधिनियम के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया, जिसका विचारण षष्टम अपर सत्र न्यायाधीश महोदय रीवा श्री आशिफ अब्दुल्लाह के न्यायालय में हुआ.

जिस पर विचारण के दौरान अभियोजन द्वारा अपने मामले को संदेह के परे साबित करने में असफल रहा तथा आरोपीगणों को मान्नीय न्यायालय द्वारा धारा 307 भा.द.वि. वं 25, 27 आयुध अधिनियम के आरोप से दोष मुक्त घोषित किया गया। आरोपीगण की ओर से पैरवी अधिवक्ता राजीव सिंह परिहार (शेरा सिंह) ने की।

Next Story
Share it