रीवा

Rewa News : 5 लाख रूपये की सुपारी देकर प्रापर्टी डीलर की रची गई थी हत्या की साजिश, 8 आरोपी गिरफ्तार

Rewa News : 5 लाख रूपये की सुपारी देकर प्रापर्टी डीलर की रची गई थी हत्या की साजिश, 8 आरोपी गिरफ्तार
x
हत्या के आरोप में पुलिस ने तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा। शहर के अमहिया थाना की पुलिस ने प्रापर्टी डीलर रोहड़ी पटेल की हत्या का खुलासा कर दिया है। सीएसपी प्रतिभा शर्मा ने कार्रवाई की जानकारी देते हुये बताया कि 14 अगस्त को हुई इस अंधी हत्या मामले में अब तक 5 नाबालिंग सहित 8 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है। ज्ञात हो कि पुलिस ने हत्या के आरोप में 5 नाबालिग लड़कों को पूर्व में गिरफ्तार किया था। जिसमें उन्होने सुपारी दिये जाने की बात पुलिस को बताई थी।

5 लाख रूपये की दी थी सुपारी

पकड़ा गया आरोपी विनय मिश्रा निवासी नेहरू नगर ने रोहड़ी पटेल की हत्या किये जाने के लिये अपने रिश्तेदार नीलेश गौतम को 5 लाख रूपये की सुपारी दी थी। वह बोदाबाग सुंदर नगर निवासी रवि पांडे एवं अकुर के साथ मिलकर प्रपार्टी डीलर रोहड़ी पटेल की हत्या करने की योजना तैयार की और तय योजना के तहत उसे सूनशान स्थान में ले जाकर मौत की नींद सुला दिये थे।

पैसो को लेकर था विवाद

आरोपी विनय मिश्रा ने पुलिस को बताया कि मृतक रोहड़ी पटेल ने उसे 42 लाख रूपये यह कहकर लिया था कि उसकी पत्नी को वह महिला बाल विकास विभाग में सुपर वाइजर की नौकरी दिलवा देगा। वह न तो नौकरी दिलवाई और न ही उसके पैसे लौटा रहा था। जिसके चलते वह रोहड़ी को निपटने के लिये अपने रिश्तेदार नीलेश की मदद ली थी।

हत्या मामले को सुलझाने में जुटे अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल एवं उनके स्टाफ को सीएसपी प्रतिभा शर्मा सहित पुलिस अधिकारियों ने मार्गदर्शन दिये। जिससे सुपरी किलिंग मामले की तह तक पुलिस पहुच गई।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story