रीवा

Rewa News : जंगली मशरूम की मसालेदार सब्जी खाने से 20 लोग हुए बीमार, अस्पताल में किया गया भर्ती

Shashank Dwivedi
12 Aug 2021 8:22 AM GMT
Rewa News : जंगली मशरूम की मसालेदार सब्जी खाने से 20 लोग हुए बीमार, अस्पताल में किया गया भर्ती
x
रीवा के मउगंज बिछरहटा गांव में जंगली मशरूम की सब्जी खाने से एक ही परिवार के 20 लोग बीमार हो गये। उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रीवा। जंगली मशरूम की सब्जी खाने वाले ऐसे 20 लोग बीमार हो गये और उन्हे ईलाज के लिये अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। घटना रीवा जिले के मउगंज के शाहपुर थाना अंतर्गत बिछरहटा गांव की है। जहां केवट परिवार के लोग बुधवार की रात खाना खाने के बाद एक-एक करके बीमार होने लगे। बताया जा रहा है कि सभी को उल्टी आने के साथ ही चक्कर आ रहा था। जिसके चलते रात में गांव के लोग सभी को अस्पताल लेकर पहुचे, हांलाकि अब सभी की स्थित ठीक बताई जा रही है।

बॉस के पौधे में तैयार थी सब्जी

पीड़ित परिवार के लोगो ने बताया कि गांव से लगे हुये जंगल में घर के कुछ बच्चे गये हुये थे और वे बॉस के पेड़ में लगे हुये जंगली मशरूम तोड़कर घर लाये थे। महिलाओं ने मशरूम समझ कर उसकी मसाले दार सब्जी तैयार की और सभी ने उसे खा लिया था। खाने वालो ंमें ज्यादातर महिलाये थीं।

जहरीली सब्जी

केवट परिवार के लोगो ने जिस जंगली मशरूम की सब्जी खाई थी। उसे डॉक्टरों ने बताया कि जहरीला होता है। जिसके चलते पकाने के बाद भी जहर का असर समाप्त नही हुआ। जिसके चलते खाने वाले सभी लोग फु्रड प्वाइंजनिग का शिकार हो गये।

Next Story
Share it