रीवा

Rewa News : बाईपास बॉर्डर पर ट्रक चालक से 12 हजार की लूट, आरोपी गिरफ्तार

Sandeep Tiwari
21 Aug 2021 8:46 AM GMT
Rewa News : बाईपास बॉर्डर पर ट्रक चालक से 12 हजार की लूट, आरोपी गिरफ्तार
x
जिले के हनुमना थाना अंर्तगत बाइपास के पास यूपी से आ रहे ट्रक को रोककर चालक से मारपीट की गई। वहीं आरोपियों ने चालक से 12 हजार रूपये लूट लिए। चालक ने इस घटना की जानकारी पुलिस को फोन पर दी।

रीवा (Rewa News): जिले के हनुमना थाना अंर्तगत बाइपास के पास यूपी से आ रहे ट्रक को रोककर चालक से मारपीट की गई। वहीं आरोपियों ने चालक से 12 हजार रूपये लूट लिए। चालक ने इस घटना की जानकारी पुलिस को फोन पर दी। जिसके बाद पहुंची डायल 100 चालक को इलाज के लिए अस्पताल ले गये। वहीं आरोपी को घेरकर पकड़ लिया।

बार्डर के पास हुई लूट

जानकारी के अनुसार बार्डर के पास बाईपास पर यूपी से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 67 एटी 3161 का चालक गुरुवार की शाम मिर्जापुर से रीवा की ओर आ रहा था। लेकिन हनुमना बड़कूड़ा बॉर्डर बाईपास के पास आरोपी योगेन्द्र मिश्रा पिता विष्णुदत्त 24 निवासी मुरैठा ने ट्रक को हाथ देकर रोक लिया। बताया जाता है कि ट्रक के रुकते ही आरोपी चालक से नीचे उतरने के लिए कहते हुए मरपीट करने लगा। और उसके पास रखे 12 हजार रूपये लेकर फरार हो गया।

पहुंची डायल 100

चालक ने इस घटना की जानकारी डायल 100 को दीं। मौके पर पहुची पुलिस ने जानकारी लेते हुए घटना की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। बताया जाता है कि चालक को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों ने मोर्चा सम्हाला

वही वारदात की जानकारी होने के बाद एसपी राकेश सिंह, एएसपी विजय डाबर ने मोर्चा सम्हाल लिया। एक टीम बनाई गई जिसमें उप निरीक्षक नागेन्द्र यादव को तत्काल घटनास्थल पर भेजा गया। चालक से मिली जानकारी के आधार पर उक्त अरोपी को बारें में बारीकी से पूछताछ की गई। आसपास के लोगों से मिली जानकारी के आधार पर योगेन्द्र मिश्रा को गिरफतार कर लिया गया। जहां से पुलिस ने आरोपी की चालक से पहचान करवाने के बाद दूसरे दिन न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

बार्डर ऐरिया में गस्त तेज

थाने की पुलिस को जिले के वरिष्ठ अधिकारियां ने बार्डर ऐरिया में गस्त तेज करने के लिए कहा है। साथ ही निर्देश दिये गये हैं कि सड़क के आसपास कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो उससे कडाई से पूछताछ की जाय। वही इसके लिए गांव के लोगों को भी सक्रिय किया जाय। वही भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना तुरंत पुलिस को दें।

Next Story
Share it