रीवा

रीवा: मंदिर परिसर में लावारिस हालत में मिला नवजात, एसजीएमएच में भर्ती

रीवा: मंदिर परिसर में लावारिस हालत में मिला नवजात, एसजीएमएच में भर्ती
x
MP Rewa News: ग्रामीणों द्वारा बच्चे के परिजनों की तलाश करने का प्रयास किया गया, लेकिन जब परिजनों का पता नहीं चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

MP Rewa News: सेमरिया थाना अंतर्गत आने वाले थनवरिया गांव स्थित हनुमान मंदिर परिसर में बीते दिवस लावारिस बच्चा रोते बिलखते हुए पाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा शिशु को सेमरिया अस्पताल भेजवाया गया। जहां से चिकित्सकों ने शिशु को संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया है। एसजीएमएच के बच्चा वार्ड में भर्ती शिशु की हालत सामान्य बताई गई है।

बताया गया है कि पुलिस ने बताया कि मंदिर परिसर में सुबह तकरीबन 5 बजे ग्रामीण भगवान के दर्शन करने गए हुए थे। परिसर में ही एक नवजात शिशु ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों द्वारा बच्चे के परिजनों की तलाश करने का प्रयास किया गया। लेकिन जब परिजनों का पता नहीं चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सेमरिया पुलिस द्वारा शिशु को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल भेजवाया गया।

कब-किसने रखा नहीं चला पता

बताया गया है कि शिशु को मंदिर परिसर में किसने, क्यों और कब रखा इस बारे में पता नहीं चल पाया है। चार दिन के शिशु को मंदिर परिसर में बेसहारा छोड़ने की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस घटना को लेकर ग्रामीणों द्वारा तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

वर्जन

थनवरिया गांव में एक शिशु लावारिस हालत में पाया गया। पुलिस द्वारा शिशु को अस्पताल भेजवा दिया गया है। शिशु की हालत ठीक बताई गई है। पुलिस द्वारा शिशु के परिजनों की तलाश की जा रही है।

अभिषेक खरे थाना प्रभारी सेमरिया

Next Story