रीवा

रीवा: भतीजे ने कर दिया अपने चाचा के साथ कांड, सुनकर आपको भी उठ जाएगा रिश्ते से विश्वास

रीवा: भतीजे ने कर दिया अपने चाचा के साथ कांड, सुनकर आपको भी उठ जाएगा रिश्ते से विश्वास
x
शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत घोघर मोहल्ले में बीते 24 फरवरी को हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

रीवा। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत घोघर मोहल्ले में बीते 24 फरवरी को हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने पकड़े गए चोर के निशान देही पर घर के आंगन में गडकर रखे गए रुपए सहित जेवरात बरामद कर लिए हैं। घटना के संबंध में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी रूप लाल उइके ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 24 फरवरी को थाना क्षेत्र के घोघर मोहल्ला निवासी अख्तर अली के घर में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात की थी इस दौरान चोरों ने 1 लाख रुपए नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात पार कर दिए थे।

1 लाख रूपए का कीमती सोने चांदी के जेवरात बरामद

मामले की जांच में लगी पुलिस को इसी घर में रहने वाले एक सदस्य के ऊपर संदेह हुआ, जिसे पूछताछ के लिए थाने लाया गया तो उसने चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने इसी घर के आंगन में गडकर रखे गए 1 लाख रूपए नगद सहित लगभग 1 लाख कीमती सोने चांदी के जेवरात बरामद कर लिए हैं।

बताया गया है कि पकड़ा गया आरोपी पीड़ित अख्तर अली का रिश्ते में भतीजा लगता है जिसका नाम सुवैव अहमद बताया गया है। आरोपी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि जिस वक्त उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, उस वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था जिसका फायदा उठाकर वह ऊपर के कमरे में पहुंचा और ताला तोड़कर जेबर सहित रुपए पर कर दिया था।

Next Story