रीवा

Rewa Murder: पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या, कुएं में उतराती मिली लाश

REWA NEWS
x

rewa news 

Rewa Murder: रीवा के रानी तालाब में युवक की हत्या.

रीवा (Rewa News): कुएं में युवक की उतराती लाश (Rewa Murder) को देखकर आसपास के लोगो में सनसनी फैल गई। घटना शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रानी तालाब स्थित हरिजन बस्ती की है। सूचना पर पहुची पुलिस शव को पानी से बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान राजा शंकर पुत्र राजेश 26 निवासी गुढ़ चौराहा नया तालाब के रूप में की गई है।

पत्थर से कुचलकर हत्या

बताया जा रहा है कि मृतक का चेहरा कुचला हुआ है। जिससे प्रथम दृष्टा में हत्या किया जाना माना जा रहा है। पुलिस अज्ञात हमलाबरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच कर रही है। माना जा रहा है कि आपसी विवाद के बीच आरोपियों ने पत्थर से युवक पर हमला किए है और साक्ष्य छुपाने के लिए युवक को कुएं में फेक दिए है।

पानी भरने के दौरान देखी लाश

जानकारी के तहत मंगलवार की सुबह जब मोहल्ले के लोग कुएं में पानी भरने गए तो कुएं में लाश दिखी। ऐसे में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने लाश को कुएं से निकलवाकर पीएम के लिए एसजीएमएच भेज दिया है।

हत्या की जानकारी मिलने के बाद मृतक की बहन मौके पर पहुंची है। उसने बताया कि भाई की किसी से दुश्मनी नहीं थी। वह रात में घर नही आया था। इधर-उधर उसके सबंधं में पूछताछ की लेकिन कुछ पता नही चल पाया था। सुबह कुएं में उसकी लाश होने की जानकारी मिली।

सीसीटीवी में भी जांच

घटना को लेकर पुलिस साक्ष्य जुटा रही है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 4 संदिग्धों को पुलिस ने उठाया है। पुलिस के मुताबिक रानी तालाब क्षेत्र में लगे हुए कैमरों में रात के समय संदिग्ध लोग जाते हुए कैमरे में कैद हुए है। इस पूरे मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

Next Story