रीवा

रीवा में फौजी की पत्नी की हत्या में पति के लवर का 2 माह बाद खुला राज, संध्या पहुंची सलाखों में

Rewa MP News
x
MP Rewa News : रीवा के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के ब्यौहरा गांव में महिला की हत्या के दो माह बाद उसके पति की प्रेमिका का खुला राज.

MP Rewa News : कहते है इश्क छुपाए नही छुपता और उसका राज एक-न-एक दिन सामने आ ही जाता है। ऐसा ही एक मामला रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के ब्यौहरा गांव से सामने आया है। जहां फौजी अरविंद पटेल के पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने संध्या पटेल नामक महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या के साजिश की बनाई गई आरोपी

रायुपर कर्चुलियान थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र यादव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि ब्यौहरा गांव निवासी पूजा पटेल की हत्या में संध्या पटेल को सह आरोपी बनाया गया है। वह मृतिका पूजा पटेल की हत्या के षड़यंत्र में उसका भी नाम सामने आया है। जिसके चलते उसे गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह थी घटना

दरअसल दो माह पूर्व पूजा पटेल की घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। जहां ससुराल पक्ष के लोग भैंस के हमले से महिला की मौत हो जाना बता रहे थें वहीं मायके पक्ष के लोगों ने पति अरविंद पटेल एवं महिला के ससुर मारपीट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया था।

प्रेम-प्रसंग को लेकर हत्या का आरोप

दरअसल अरविंद पटेल आर्मी मैन है और उसके ससुराल वालों का आरोप था कि अरविंद का संध्या से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते वह अपनी पत्नी पूजा को तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहा था। इस मामले में उसका पिता भी साथ दे रहा था। इतना ही नहीं पूजा की हत्या में उसके पति अरविंद की प्रेमिका संध्या भी षड़यंत्र में शामिल रही है। पुलिस की चली लंबी जांच के बाद अंततः संध्या का मामला उजागर हो गया और उसे पुलिस ने गिरफ्तार करके कार्रवाई की है।

Next Story