रीवा

रीवा: घर के बाहर सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या, सुबह चारपाई में मिला शव

रीवा: घर के बाहर सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या, सुबह चारपाई में मिला शव
x
Rewa News: पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवाने की व्यवस्था की।

MP Rewa News: जिले के त्योंथर चौकी अंतर्गत शाहपुर गांव में बीती रात एक युवक मालिक आदिवासी 35 वर्ष की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवक की हत्या किसने की यह अभी अज्ञात है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

खून से लथपथ मिली लाश

बताया गया है कि युवक अपने घर के बाहर रात में चारपाई लगा कर सोता था। रोज की तरह युवक बीती रात भी कमरे के बाहर चारपाई लगा कर सोने गया था। लेकिन देर रात अज्ञात आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। सुबह जब घर के सदस्य सो कर उठे तब उन्हें युवक की खून से लथपथ लाश चारपाई पर दिखी।

वर्जन

चारपाई में सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। बीती रात हत्या उस वक्त की गई जब युवक सो रहा था। हत्या का कारण और हत्यारों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

समरजीत सिंह एसडीओपी त्योंथर

Next Story