रीवा

रीवा: घर के बाहर सो रहे वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी फरार

Rewa MP News
x
Murder In Rewa: पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

MP Rewa News: बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत बरहा गांव में बीती रात धारदार हथियार से वृद्ध की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात वृद्ध के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि वृद्ध यज्ञशरण साकेत निवासी बरहा थाना बैकुण्ठपुर श्रमिक का कार्य करता था। बीती रात रोज की तरह वृद्ध अपने घर के बाहर चारपाई में सो रहा था। इसी कड़ी में देर रात अज्ञात आरोपियों ने वृद्ध के सीने में धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। गौरतलब है कि वृद्ध की चीख सुन कर जब तक परिजन मौके पर पहुंचते आरोपी फरार हो गए थे। देखते ही देखते वृद्ध ने परिजनों के सामने ही दम तोड़ दिया।

मौके पर पहुंचे एसडीओपी और थाना प्रभारी

बताया गया है कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सिरमौर थाना प्रभारी नवीन तिवारी और बैकुण्ठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा मौके पर पहुंच गए। इस दौरान मौके पर एफएसएल टीम भी पहुंची। एफएसएल टीम द्वारा मौके से आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया। पुलिस ने घटना के संबंध में बताया कि वृद्ध की हत्या किसने और किस कारण से की है इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

ऐसे ही हुई थी एक युवक की हत्या

गत दिवस सोहागी थाना क्षेत्र में एक युवक की ऐसे ही हत्या हुई थी। जिसमें घर के बाहर सो रहे युवक की हत्या चारपाई में ही कर दी गई थी। हालांकि इस मामले में पुसिल ने आरोपियों को पकड़ लिया था। बताते हैं कि इस मामले में युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर की थी।

वर्जन

बरहा गांव में घर के बाहर सो रहे वृद्ध की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

राजकुमार मिश्रा थाना प्रभारी बैकुण्ठपुर

Next Story