रीवा

REWA: मदद मांगने पर मिली मौत, विश्वविद्यालय क्षेत्र में हुई हत्या का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

rewa
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में ट्रांसपोर्टर की हत्या का पुलिस ने हुआ खुलासा।

Rewa MP News: एक जनवरी की रात में ट्रांसपोर्टर युवक की हुई हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। हत्या के तीन आरोपितो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या मामले में की गई कार्रवाई की जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने बताया कि घटना की रात मृतक पिंटू उर्फ प्रकाश सिंह निवासी गायत्री नगर अपने दोस्तों के घर से एक जनवरी की रात लौट रहा था तो वही हमलावर आरोपी रात में पार्टी करके पैदल जा रहे थें।

एसपी ने बताया कि गायत्री नगर के पास सिगरेट पीने को लेकर उनमें विवाद हो गया और आरोपी गौरव तिवारी एवं नीलेश मिश्रा से हुई कहा सुनी के बीच हमलावरों ने सब्जी काटने वाले चाकू से न सिर्फ हमला कर दिए बल्कि पत्थर पटक कर उसे मौत की नींद सुला दिए थें। वही हत्या के बाद आरोपितों की मदद करने वाले अमन तिवारी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मदद मागने पर मिली मौत

पुलिस ने बताया कि प्रकाश सिंह रात में घर लौट रहा था और गायत्री नगर मोड़ के पास रास्ते में उसकी कार सड़क से नीचे उतर गई थी। इसी बीच गौरव और नीलेश उसे सड़क पर जाते दिख गए। प्रकाश ने उनसे मदद मांगी। इस दौरान उनकी जान-पहचान हो गई और फिर सिगरेट पीने को लेकर उनके बीच विवाद हो गया था।

इनकी हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी गौरव तिवारी उर्फ गोलू पुत्र राजेन्द्र तिवारी 21 वर्ष निवासी कोल्हा थाना शाहपुर और नीलेश मिश्रा पुत्र मुनेन्द्र मिश्रा 24 वर्ष निवासी सलैया थाना कमर्जी जिला सीधी हाल निवास जीआरपी लाइन कटनी एवं उनकी मदद करने वाले अमन तिवारी पुत्र नागेन्द्र ​प्रसाद तिवारी 22 वर्ष निवासी हटवा थाना शाहपुर को गिरफ्तार किया गया है।

हत्या के आरोपितों तक ऐसे पहुची पुलिस

अंधी हत्या के बाद विश्वविद्यालय थाने में अपराध क्रमांक 2/2022 धारा 302, 201, 34 आईपीसी का प्रकरण दर्ज किया। एसपी श्री भसीन ने बताया कि एडिसनल एसपी शिवकुमार वर्मा के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी एवं साइबर सेल की मदद से जांच शुरू की गई।

पूछे गए सवाल के जबाब में एसपी ने बताया कि घटना के बाद उससे जुड़े सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। वहीं मोहल्ले व हाईवे के आसपास रहने वाले लोगो से पूछताछ की गई। जानकारी मिली की वारदात की रात एक जगह पार्टी हुई थी। जहां 6 से 7 लड़के एकत्र हुए थे। पुलिस ने उनकी पहचान करके पूछताछ की तो हत्या का मामला सामने आ गया।

Next Story