रीवा

रीवा नगर निगम के अध्यक्ष एवं अपील समिति के सदस्यों का निर्वाचन आज, सुरक्षा की रहेगी चाक-चौबंद व्यवस्था

Collector office Rewa
x
नगर पालिक निगम रीवा (Rewa Nagar Nigam Speaker) के अध्यक्ष (स्पीकर) एवं अपील समिति के सदस्यों का निर्वाचन तथा प्रथम सम्मिलन आज यानि सोमवार, एक अगस्त को प्रात: 10.30 बजे से कलेक्ट्रेट के मोहन सभागार में प्रारंभ होगा।

Rewa MP News: नगर पालिक निगम रीवा (Rewa Nagar Nigam Speaker) के अध्यक्ष (स्पीकर) एवं अपील समिति के सदस्यों का निर्वाचन तथा प्रथम सम्मिलन आज यानि सोमवार, एक अगस्त को प्रात: 10.30 बजे से कलेक्ट्रेट के मोहन सभागार में प्रारंभ होगा। जानकारी के अनुसार निर्वाचन के दौरान कलेक्ट्रेट परिसर में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं।

अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह (Additional Collector Shailendra Singh) ने मीडिया से बात करते जानकारी दी कि प्रथम सम्मिलन एवं निर्वाचन के लिए कलेक्ट्रेट में नगर निगम के निर्वाचित पार्षद ही प्रवेश कर सकेंगे। उन्होंने ने बताया कि इस दौरान अन्य व्यक्तियों का प्रवेश पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा। बता दें कि नगर पालिक निगम के अध्यक्ष एवं अपील समिति के सदस्यों का निर्वाचन सुचारू रूप से संपन्न कराने हेतु एसडीएम अनुराग तिवारी, डिप्टी कलेक्टर संजीव पाण्डेय एवं नायब तहसीलदार यतीश शुक्ला की ड्यूटी लगायी है। निर्वाचन संबंधी प्रशिक्षण के लिए प्राध्यापक डॉ. अमरजीत सिंह, डॉ. एसपी शुक्ला एवं डॉ. बीएन सिंह की ड्यूटी लगायी है।

जानकारी के अनुसार एपीओ डूडा हरिमित्र श्रीवास्तव की ड्यूटी निर्वाचन संबंधी कार्य एवं रिटर्निंग आफीसर द्वारा दिये गये कार्यों का निष्पादन करने के लिए लगायी गई है। आचार्य प्रो. आरएन सिंह एवं प्रो. महेशचन्द्र श्रीवास्तव की डियूटी निर्वाचन के सुचारू संचालन एवं विषय संबंधी आवश्यक कार्यों का निष्पादन करने के लिए लगायी है। सहायक वर्ग तीन अतुल सिंह, हरिप्रपन्नधर द्विवेदी, शेषमणि द्विवेदी, राजाराम वर्मा की डियूटी पहचान हेतु हस्ताक्षर एवं फोटो का मिलान करने के लिए लगायी गयी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story