रीवा

रीवा: उड़ीसा से छत्तीसगढ़ ले जाया जा रहा 1 करोड़ कीमत का 7 क्विंटल गांजा जब्त, तीन आरोपी पुलिस हिरासत में

rewa mp news
x
मध्य प्रदेश के रीवा में उड़ीसा से छत्तीसगढ़ ले जाया जा रहा 1 करोड़ कीमत का 7 क्विंटल गांजा जब्त।

Rewa MP News: उड़ीसा से ट्रक में छत्तीसगढ़ ले जाया जा रहा तकरीबन 1 करोड़ कीमत का 7 क्विंटल गांजा पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को जहां अपनी हिरासत में लिया है वहीं दो आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागन में सफल रहे। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। गोविंदगढ़ पुलिस द्वारा यह कार्रवाई बीते दिवस थाना क्षेत्र के शिवपुर्वा मार्ग में की गई है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि उड़ीसा से गांजा की खेप छत्तीसगढ़ ले जाई जा रही है। थाना प्रभारी द्वारा तुरंत ही घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद थाना प्रभारी गोविंदगढ़ और शिवपुर्वा चौकी पुलिस ने शिवपुर्वा मार्ग में घेराबंदी कर ट्रक को रोक लिया। वाहन की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से सात क्विंटल गांजा मिला।

कार्टून में रखा था गांजा

बताया गया है कि ट्रक के अंदर गांजा रदृदी से दिखने वाले कार्टून में रखा हुआ था। प्रथम दृष्टृया देखने पर कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता था कि कार्टून के अंदर गांजा रखा हुआ है। गौरतलब है कि पूर्व में बिछिया थाना की पुलिस द्वारा उड़ीसा से ही गांजा की खेप लेकर जा रहे ट्रक को जब्त किया था। ट्रक के अंदर से पुलिस को करोड़ो रूपए कीमत का गांजा मिला था।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें संजय साहा 34 वर्ष रायगढ़ छत्तीसगढ़, कुंजा धु्रवा पुत्र सत्या धु्रवा 55 वर्ष बरगढ़ उड़ीसा और निर्मल प्रधान पुत्र शौखी प्रधान 40 वर्ष बलांगीर उड़ीसा शामिल है। पकडे़ गए आरोपियों के पास से ट्रक की रेकी कर रहे बोलेरो सवार आरोपी सुरेन्द्र साहू पुत्र सहदेव साहू उड़ीसा और पंचारन कुम्हार उड़ीसा पकडे़ जाने के डर से बोलेरो वाहन छोड़कर भाग निकले। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story