रीवा

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा ने फिर दिया विवादित बयान; कलेक्टर-कमिश्नर को तमाचा मारने जैसे नेतागीरी के टिप्स बताए

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा
x

रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा

अक्सर विवादों में रहने वाले रीवा के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले रीवा के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा (Janardan Mishra) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कलेक्टर की कॉलर पकड़ लेना, किसी को एक तमाचा मारना, कमिश्नर को कुर्सी से गिरा देना, हम लोगों का काम था. कलेक्टर को एक तमाचा मार दिया जाए, तो सालभर नेतागीरी, दो साल की नेतागीरी हो जाती थी.

सांसद मिश्रा बुधवार को स्व. भगवत शरण माथुर की 71वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में संबोधित कर रहे थे. कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद का 36 सेकंड का वीडियो सामने आया है.

वीडियो में सांसद बोल रहे हैं कि जहां तक मेरा सवाल है, तो मैंने अपना बता दिया. उन्होंने कहा- "मैं तो उनसे मुखातिब था. हम लोग ये मानते थे कि कलेक्टर को अगर एक तमाचा मार दिया जाए, तो सालभर नेतागीरी, दो साल की नेतागीरी सबकी हो जाती थी. हम लोग ताके रहते थे कि कलेक्टर को मार देना है एक तमाचा. ये हम लोगों का काम था. अक्सर मौका मिल जाता था."

जनप्रतिनिधियों ने सुना सांसद का ज्ञान

कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में स्व. भगवत शरण माथुर की 71वीं जयंती के उपलक्ष्य पर विचार गोष्ठी आयोजित थी. प्रतिभा सम्मान समारोह भी भागवत शरण माथुर फैंस क्लब द्वारा किया गया था. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम, विशिष्ट अतिथि के रूप में अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय बिलासपुर के कुलपति प्रोफेसर एडीएन वाजपेयी, पूर्व मंत्री व रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला, राज्य सभा सांसद अजय प्रताप सिंह सहित भाजपा के पदाधिकारी एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

वीडियो


Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story