2021/05/morder.jpg

REWA : दो मासूम बेटियों की मां ने की हत्या, फिर कमरे के अंदर लगाई फांसी, घटना से सनसनी

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
03 May 2021

रीवा (Rewa News) :  जिले के सोहगी थाना के मझिगंवा गांव में मासूम बेटियो की हत्या और फिर मां द्वारा आत्मत्या किये जाने की सनसनी खेज घटना सामने आई है। घटना की सूचना पर सोहगी थाना की पुलिस पहुची और पूरे मामले की जांच कर रही है। वही मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। जिससे घटना की तह तक पुलिस पहुच सकें।

कमरे के अंदर उठाया कदम

बताया जा रहा है कि मृतिका निराशा कोरी का कमरे के अंदर रस्सी से लटकता हुआ शव पाया गया है। जबकि 2 वर्षीय मासूम बेटी आसमी तथा 4 वर्षीय बेटी नाजमी का शव कमरे में ही पड़ा हुआ था।

पृथमदृष्टा में पुलिस का मानना है कि मां ने दोनों बेटियों की गला दबाकर पहले हत्या की है और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद सच्चाई सामने आयेगी।

पति के पहुचने पर घटना आई सामने

जानकारी के तहत रविवार की रात मृतिका का पति घर पहुचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसके आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नही खुला तो उसे शंका होने लगी और वह गांव के लोगो को बुलाकर दरवाजा तोड़ने के बाद घर के अंदर पहुचा। जहा कमरे में मृत पड़ी दोनो पुत्रिया और रस्सी पर पत्नी का लटकता हुआ शव देखा कर वह चौक गया।

ग्रामीणो ने पुलिस को इसकी सूचना दिये। यह अभी स्पष्ट नही हो पाया है कि महिला ने इतना बड़ा कदम क्यो उठाया है। घर के लोगो का कहना है कि महिला को देवी-देवता आते थे। शायद इसी के चलते महिला ने अपनी दोनो बेटियों की गला दबा दिया और उनकी मौत हो गई।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER