Rewa_Riyasat/rewariyasat-news.jpg

REWA : मिर्ची पाउडर डालकर युवक से लूटे रुपये, युवती से छेड़छाड़ की

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
11 Jun 2021

रीवा। कोरोना काल में पुलिस की सख्ती के चलते बिलो में दुबके अपराधी लाॅकडाउन खुलते ही धमाचैकड़ी मचाना शुरू कर दिया है। शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत चुन्हाई कुआं के पास कुछ सरहंगों ने युवक पर मिर्ची पाउडर डालकर उसकी जेब में रखे 3500 रुपये छीन लिये तो वहीं युवक की पीछे बैठी मंगेतर से छेड़छाड़ भी की गई।

मिली जानकारी अनुसार बीती रात 8 बजे के लगभग महेंद्र सिंह पिता रामदास 29 वर्ष निवासी जय स्तम्भ चैक अपनी मंगेतर के साथ सब्जी खरीदने स्कूटी में सवार होकर सब्जी मंडी गये हुए थे। जहां रास्ते में 7 -8 की संख्या में बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उनके लाल मिर्ची पाउडर डाल दिया जिससे वह असहज हो गये। इसके बाद बदमाशों ने मारपीट करते हुए उनकी जेब में रखे 3500 रुपये छीन लिये। इतना ही नहीं उनके मंगेतर के साथ छेड़छाड़ भी की गई। वहीं उनकी स्कूटी में सरहंगों ने आग लगा दी जिससे स्कूटी जल गई है।

डरा सहमा पीड़ित रात में ही सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

लाकडाउन खुलते ही शुरू हो गये अपराध

कोरोना लाकडाउन में पुलिस की सख्ती के कारण अपराधी बिल्कुल सहमे हुए थे और उनका कहीं पता नहीं चल रहा था। लेकिन जैसे ही लाकडाउन खुला वैसे ही उनकी गतिविधि शुरू हो गई। जैसे लाकडाउन खुलने के साथ ही अपराधियों को भी खुली छूट मिल गई है। अपहरण और हत्या की वारदातें होने लगी हैं। मनगवां क्षेत्र के कई दिनों से लापता सराफा व्यापारी का शव नईगढ़ी क्षेत्र अंतर्गत सूनसान स्थान में पेड़ में फांसी पर लटकता शव मिलने से हड़कम्प की स्थिति निर्मित है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER