रीवा

रीवा : लापता महिला की कुएं में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

singrauli news
x

सांकेतिक तस्वीर 

MP Rewa News : महिला की मौत का कारण हादसा है या आत्महत्या इसका पता पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

MP Rewa News : सेमरिया थाना के शाहपुर चौकी अंतर्गत भलुहा गांव में लापता महिला का शव पाया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेमरिया थाना और शाहपुर चौकी पुलिस द्वारा शव को बाहर निकाला गया। इस दौरान मौके पर पहुंची एफएसएल टीम द्वारा भी मौका मुआयना कर जांच की जा रही है। महिला की मौत का कारण हादसा है या आत्महत्या इसका पता पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा।

पुलिस ने बताया कि शाहपुर चौकी निवासी महिला दो दिन पूर्व अपने घर से किसी काम से जाने के लिए निकली थी। देर शाम तक जब महिला अपने घर नही पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी जब महिला का पता नहीं चला तो परिजनों ने उसके गुमशुदगी की शिकायत शाहपुर चौकी में दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

100 मीटर दूर कुएं में मिली लाश

पुलिस ने बताया कि महिला के घर से तकरीबन 100 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं में शनिवार की सुबह महिला का उतराता हुआ शव ग्रामीणों द्वारा देखा गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला। शव को पीएम के लिए सेमरिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

पति रहता है बाहर

बताया गया है कि महिला का पता बाहर रहता है। गांव में महिला अपने सास-ससुर के साथ रहती थी। फिलहाल यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

वर्जन

लापता महिला का शव कुएं में पाया गया है। यह घटना हादसा है या साजिश इसका पता तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

अभिषेक खरे, थाना प्रभारी सेमरिया

Next Story