रीवा

रीवा में सेवानिवृत्त कर्मचारी का 50 हजार रुपये से भरा बैग लेकर भागे बदमाश, स्थानीय लोगों ने मंसूबे पर फेर दिया पानी

Sanjay Patel
10 Oct 2023 9:02 AM GMT
रीवा में सेवानिवृत्त कर्मचारी का 50 हजार रुपये से भरा बैग लेकर भागे बदमाश, स्थानीय लोगों ने मंसूबे पर फेर दिया पानी
x
Rewa News: एमपी के रीवा शहर में बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया है। हालांकि वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाये हैं।

एमपी के रीवा शहर में बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया है। हालांकि वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाये हैं। स्थानीय लोगों की सजगता से बदमाश बैग फेक कर भाग निकले हैं। घटना शहर के शिल्पी प्लाजा के पीछे हुई है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

बाइक में सवार होकर आए थे बदमाश

बताया जा रहा है कि शिक्षा विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी रामसुशील पाण्डेय 72 वर्ष निवासी गोपाल नगर सोमवार की दोपहर पेंशन निकालने एसबीआई की दीप काम्पलेक्स शाखा पहुंचे थे। यहां से 50 हजार रुपये निकालने के बाद बैग में डाले और चाय पीने के लिये शिल्पी प्लाजा ए ब्लॉक के पीछे पहुंचे। इस दौरान कर्मचारी ने अपने बैग को टेबल मे ंरख दिया। तभी बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे। एक बदमाश बाइक से उतरा और बैग उठा कर दौड़ लगा दिया। जबकि दूसरा बदमाश बाइक पर बैठा था। लेकिन समय रहते स्थानीय लोगों की नजर पड़ गई और वह बदमाशों के पीछे भागे। इस दौरान बदमाश रुपयों से भरा बैग फेक कर भाग निकले।

बैंक से कर रहे थे पीछा

इस मामले की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारी की शिकायत पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दिया है। पीड़ित सेवानिवृत्त कर्मचारी रामसुशील पाण्डेय का मानना है कि बदमाश बैंक से ही उसके पीछे लगे थे। लेकिन रास्ते में उन्हें लूटपाट करने का अवसर नहीं मिल सका। ऐसे में जब वह चाय पीने के लिये रुके तभी बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। उनका कहना है कि वह इसमें कामयाब भी हो जाते किंतु स्थानीय लोगों की सक्रियता से उनके मंसूबे पर पानी फिर गया और उनका रुपयों से भरा बैग ले जाने में वह असफल रहे। पुलिस द्वारा इस मामले में बदमाशों की तलाश प्रारंभ कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीव्ही फुटेज खंगाल रही है।

Next Story