रीवा

REWA: युवक पर बदमाशों ने किया धारदार औजर से हमला, हो गया लहूलुहान

REWA: युवक पर बदमाशों ने किया धारदार औजर से हमला, हो गया लहूलुहान
x
रीवा (REWA NEWS): शहर के सिरमौर चौराहे पर बाइक सबार लोगो ने एक युवक पर प्राणघातक हमला कर दिया। घायल युवक को ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने धारदार औजर से हमला किया है। जिसके चलते उसे गंभीर चोट लगी है तथा शरीर के कई हिस्से कट जाने के कारण उसे काफी रक्तस्राव हुआ है।

रीवा (REWA NEWS): शहर के सिरमौर चौराहे पर बाइक सबार लोगो ने एक युवक पर प्राणघातक हमला कर दिया। घायल युवक को ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने धारदार औजर से हमला किया है। जिसके चलते उसे गंभीर चोट लगी है तथा शरीर के कई हिस्से कट जाने के कारण उसे काफी रक्तस्राव हुआ है।

दुकान जा रहा था धायल

जानकारी के तहत निराला नगर निवासी किशन बंसल रोज की तरह बुधवार की सुबह दुकान जा रहा था। उसने बताया कि सिरमौर चौराहे पर 4 से 5 की संख्या में लोगो ने चाकू व कुल्हाड़ी से हमला कर दिये। उसे बाइक में ले जाकर बाइपास में मरणासंन हालत में फेक दिये थे।

पुरानी रंजिश को लेकर हमला

घायल की माने तो वह हमलाबरों को पहचानता है। हमला बरों से उनकी पुरानी ंरजिश हैं। शायद इसी को लेकर उन्होने हमला किया और वह लहूलुहान हो गया। बहरहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है और हमलाबरो की तलाश में जुट गई है।

Next Story