2021/05/nahar.jpg

REWA : पिकनिक में जलक्रीड़ा कर रहा मेडिकल छात्र नहर में समाया, तलाश करने उतारी एमडीआरएफ टीम

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
07 May 2021

रीवा(Rewa News) :  अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया एक मेडिकल छात्र बिछिया थाना अंतर्गत सिल्परा नहर में डूब गया है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर मेडिकल कालेज प्रशासन सहित जिला प्रशासन एवं पुलिस मौके पर पहुची तथा नहर के पानी में लापता छात्र की तलाश में लगी हुई है।

परीक्षा समाप्त होने पर गया था पिकनिक मनाने

बताया जा रहा कि पानी में लापता छात्र रौनक भंडारी मूलत एमपी के खरगौन का रहने वाला है। वह श्यामशाह मेडिकल कालेज में एमबीबीएस फाइनल ईयर का छात्र है। 

जानकारी के तहत गुरूवार को परीक्षा समाप्त होने के बाद रौनक सहित उसके साथी अर्पित गर्ग, मोहित कसरे, मोनिका जैन, अमृता और रितिका सहित 7 मेडिकल छात्र एक साथ पिकनिक मनाने गए हुये थें। वे नहर में जलक्रीड़ा करने के लिये उतर गये और रौनक नहर के गहरे पानी डूब गया। 

उतारी गई एमडीआरएफ टीम

नहर के पानी में मेडिकल छात्र की तलाश करने के लिये प्रशासन ने एमडीआरएफ टीम को उतारा है। पुलिस और टीम लगातार नहर में तलाश कर रही है। 

बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि चिन्हित प्वाइंट पर शव देखा गया है। उसकी तलाश की जा रही है। शव मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उन्होने बताया कि छात्र का पता लगने के बाद उसके साथियों से घटना को लेकर पूछताछ की जायेगी। साथ ही जांच के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

नहर के पास पहुचा मेडिकल अमला

छात्र के नहर में डूबने खबर लगते ही मेडिकल कालेज के छात्र और डॉक्टर मौके पर पहुच गये और वे लगातार छात्र की तलाश कर रहे है।   

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER