रीवा

रीवा में ऑटो में बैठ मेडिकल कॉलेज जा रही MBBS छात्रा कानपुर पहुंच गई, रेलवे स्टेशन में RPF को रोते हुए मिली

Rewa MP News
x
आरपीएफ अफसरों ने बताया रीवा से कानपुर कैसे पहुंची, यह अभी जांच का विषय है. लड़की इस सम्बन्ध में कुछ बता नहीं पा रही है. फिलहाल घरवालों को बुलाया गया है. शनिवार को आ जाएंगे.

मध्य प्रदेश के रीवा में रहकर MBBS की पढ़ाई कर रही एक छात्रा कॉलेज के लिए निकली और कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन में रोते हुए आरपीएफ को मिली. RPF ने लड़की से पूछताछ की लेकिन कुछ ख़ास पता नहीं लग पाया है. छात्रा ने सिर्फ इतना बताया कि वह रीवा के मार्केट से ऑटो रिक्शा से मेडिकल कॉलेज जाने के लिए निकली थी, यहां कैसे पहुंची उसे कोई जानकारी नहीं है. छात्रा के परिजनों को कानपुर बुलाया गया है. आरपीएफ ने मामले की रिपोर्ट जीआरपी को सौंप दी है.

कानपुर सेंट्रल में मिली रीवा की मेडिकल छात्रा

मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से राजस्थान के सवाई माधवपुर गंगापुर में रहने वाली 19 वर्षीय संजना आर्य रीवा के श्याम शाम मेडिकल कॉलेज (SSMC Rewa) में MBBS की प्रथम वर्ष की छात्रा है. वह शुक्रवार दोपहर लबभग दो बजे कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन (Kanpur Central) के प्लेटफार्म नंबर एक में आरपीएफ को रोते हुए मिली. आरपीएफ की पूछताछ में उसने बताया कि वह रीवा में बाजार से ऑटो में बैठकर मेडिकल कॉलेज जा रही थी. इसके बाद उसे कुछ याद नहीं है. यह भी नहीं पता कि वह कानपुर कैसे आ गई. मामला संदिग्ध होने पर आरपीएफ ने युवती के घरवालों को सूचना दी है. महिला कांस्टेबल उसे थाने ले गई है.

मामला संदिग्ध

युवती ने आरपीएफ के अफसरों को बताया कि बुधवार को वह श्याम शाह मेडिकल कॉलेज (SSMC) से बाजार गई थी. ऑटो से वापस मेडिकल कॉलेज, रीवा जा रही थी, तभी कुछ हुआ. उसकी बातचीत भी आरपीएफ के अफसरों को संदिग्ध लग रही है. एक तरफ युवती यह भी बोल रही है कि किसी ने कुछ खिलाया लेकिन उसके साथ कौन था, और दूसरी तरफ उसे कुछ याद नहीं है. आरपीएफ ने मामले को जीआरपी के हवाले कर दिया है. हालांकि युवती का सारा सामान और मोबाइल सुरक्षित है. ऐसे में मामला संदिग्ध लग रहा है.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story