रीवा

Rewa Mayor and Councilor Oath: रीवा महापौर अजय मिश्रा बाबा और पार्षदों ने लिया पद गोपनीयता की शपथ, जानिए क्या है महापौर के वादे

Rewa Mayor and Councilor Oath: रीवा महापौर अजय मिश्रा बाबा और पार्षदों ने लिया पद गोपनीयता की शपथ, जानिए क्या है महापौर के वादे
x
Rewa Mayor and Councilor Oath: महापौर के शपथ के साथ ही शहर सरकार का हुआ गठन.

MP Rewa Mayor and Councilor Oath: शहर सरकार का गठन शनिवार को हो गया और रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प ने नवनिर्वाचित महापौर अजय मिश्रा बाबा (Ajay Mishra) सहित पार्षदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई है। शहर के पद्रमधर पार्क (Padmadhar Park) में शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

19 पार्षदों ने लिया शपथ



महापौर के साथ ही 19 पार्षदों ने भी पद गोपनीयता की शपथ ली है और कलेक्टर ने उन्हे शपथ दिलाई। ज्ञात हो कि 26 पार्षदों ने इसके पूर्व कलेक्टर कार्यालय में शपथ लिए थें। जिसमें भाजपा के 25 तथा एक निर्दलीय पार्षद शामिल रहीं तो वही कांग्रेसी पार्षदो के साथ ही अन्य विजयी पार्षदों ने अब पद्रमधर पार्क में शपथ ली है।

पदभार ग्रहण करते ही महापौर का ऐलान

  • पदभार ग्रहण करते ही नवनिर्वाचित महापौर ने सरकारी वाहन का उपयोग न करने की घोषणा की।
  • तो वहीं दूसरी घोषणा मेयर हेल्पलाइन (Mayor Helpline) चालू किए जाने की है। जिससे हर व्यक्ति की आवाज महापौर तक पहुँच सकें।
  • महापौर ने कहा है कि जरूरत के हिसाब से अधिकारियों को लाभ दिया जाएगा।
  • महापौर ने वचन दिया है कि 5 साल के अंदर सही विकास करके रीवा को महानगर बनाएंगे, इसके लिए यदि मध्य प्रदेश की सरकार ने निश्चित बजट देने में की आनाकानी की तो आंदोलन की राह भी वे पकड़ेंगे।
Next Story