रीवा

रीवा महापौर अजय मिश्रा बाबा का ऐलान, ऋतुराज पार्क में बनेगा कबड्डी ग्राउंड, पत्रकारों के लिए बनाया जाएगा कॉन्फ्रेंस हाल

रीवा महापौर अजय मिश्रा बाबा का ऐलान, ऋतुराज पार्क में बनेगा कबड्डी ग्राउंड, पत्रकारों के लिए बनाया जाएगा कॉन्फ्रेंस हाल
x
जिले में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है, उन्हें संसाधन नहीं मिलते और वह आगे नहीं बढ़ पाते हैं।

रीवा। जिले में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है, उन्हें संसाधन नहीं मिलते और वह आगे नहीं बढ़ पाते हैं। उन्हें संसाधन व अवसर दिए जाएं तो रीवा के खिलाड़ी राष्ट्रीय व अंतर राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन कर सकते हैं। उक्त बाते महापौर अजय मिश्रा बाबा ने शुक्रवार को ऋतुराज पार्क के जिर्णोद्धार के लिए हुए भूमिपूजन के दौरान कही। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे नगर निगम द्वारा खिलाडिय़ों को खेल मैदान उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है। कहा कि इस पार्क के जीर्णोद्धार होने से शहर के बीचोबीच खिलाडिय़ों को अच्छा मैदान खिलाडिय़ो को मिलेगा।

इसके अलावा सुजज्जित पार्क तैयार किया जाएगा, जहां दूर-दराज से आने वाले लोग बैठकर आराम कर सकेंगे। ऊपर के हाल में पत्रकारों के लिए कॉफ्रेंस हाल उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि शुक्रवार को महापौर अजय मिश्रा बाबा की उपस्थिति में शिल्पी प्लॉजा के पीछे स्थित ऋतुराज पार्क के जीर्णोद्धार का भूमिपूजन नगर निगम के कर्मचारी समय लाल साकेत व रामनरेश मिश्रा द्वारा नारियल तोड़कर किया गया।

अधिकारियों ने बताया कि उक्त पार्क का कायाकल्प करीब 67 लाख की लागत से किया जाएगा। जिसमें करीब 6 लाख से कबड्डी मैदान, बिल्डिंग का सुधार व अन्य कार्य 23 लाख में, पार्क का डेवलपमेंट 6 लाख में व चेजिंग रूम विथ डब्ल्यू सी बाथ 10 लाख की लागत से बनाया जाएगा। 14 लाख की लागत से बाउंड्रीबाल बनाई जाएगी। इसके अलावा ऊपर मीडिया कॉफ्रेंस हाल बनाया जाएगा। इस अवसर पर एमआईसी सदस्य धनेन्द्र सिंह बघेल, रवि तिवारी, मनीष नामदेव, पूर्व पार्षद अशोक पटेल, सहायक यंत्री अमरीश सिंह, उपयंत्री पूर्वी अग्रवाल, कांग्रेस नेता अमित चतुर्वेदी, लियवत हुसैन एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Next Story