रीवा

Rewa : खुले बाजार में मंगेतर के साथ बाजार जा रहे युवक के साथ मारपीट, युवती के साथ छेड़छाड़, स्कूटी में लगाई आग

Rewa : खुले बाजार में मंगेतर के साथ बाजार जा रहे युवक के साथ मारपीट, युवती के साथ छेड़छाड़, स्कूटी में लगाई आग
x
रीवा (Rewa News) :  कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चुनहाई कुआं के पास उस समय हड़कंप मच गया जब स्कूटी से जा रहे युवक युवती के साथ आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मारपीट करते हुए युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया। जिससे चीख पुकार मच गई।

रीवा (Rewa News) : कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चुनहाई कुआं के पास उस समय हड़कंप मच गया जब स्कूटी से जा रहे युवक युवती के साथ आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मारपीट करते हुए युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया। जिससे चीख पुकार मच गई।

बताया जाता कि इसी दौरान बदमाशों ने स्कूटी को आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग एकत्र हुए तो बदमाश मौके से भाग निकले। पीडि़त ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मिली जानकारी के अनुसार महेन्द्र सिंह पिता रामदास उम्र 28 वर्ष निवासी जय स्तम्भ चौक अपनी मंगेतर के साथ सब्जी लेने सब्जी मंडी स्कूटी से जा रहा था। तभी 7 से 8 की संख्या में सरहंगों ने इनके ऊपर लाल मिर्ची का पावडर डाल दिया व महेंद्र के साथ मारपीट करने लगे। विरोध करने पर स्कूटी में बैठी युवती से छेड़छाड़ भी की और स्कूटी में हमलावरों ने आग लगा दी।

पीडि़त के द्वारा बताया गया कि जेब मे रखे हुये 3500 रूपये भी हमलावरों ने छीन कर लिया है। सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची व पीडि़त ने उन्हें आप बीती बताई। जिसके बाद पुलिस ने क्षतिग्रस्त स्कूटी व फरियादी को लेकर थाने पहुंची, जहां मामला कायमी कर पुलिस तब्दीश में जुट गई है।

हमलावर कौन थे और मिर्ची पाउडर डालकर लूटने का उद्देश्य था या कोई और मामला, यह पुलिस की जांच के बाद ही सामने आएगा।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story