2021/03/dukan ma karyi 1.jpg

REWA : मॉल संचालक पर प्रशासन ने ठोका 5 हजार का जुर्माना, कोरोना कर्फ्यू का कर रहा था उल्लघन

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
22 Apr 2021

रीवा (Rewa News) : शहर के पीली कोठी में संचालित एबीसी मॉल संचालक पर प्रशासन ने 5 हजार रूपये का जुर्माना लगाने के बाद मॉल को बंद करवा दिया है। प्रशासन की इस कार्रवाई से व्यापारियों में खलबली मच गई है।

इस वजह से हुई कार्रवाई

बताया जा रहा है कि मॉल संचालक कोरोना कर्फ्यू का उल्लघन करता हुआ पाया गया है। जिला प्रशासन के आदेश के बाद भी जंहा मॉल संचालित कर रहा था। वही दुकान के अंदर सोशल डिस्टेसिग का पालन भी नही किया जा रहा था। 

चलता रहा सिफारिशों का दौर

कोरोना कर्फ्यू लगाया जाने के बाद भी व्यापारी अपना कारोबार चोरी छिपे संचालित कर रहे है। इसकी सूचना पर नगन निगम का अमला एबीसी मॉल पहुचा था। जंहा गड़बड़ी पाये जाने पर चलानी कार्रवाई करने लगा। चर्चा है कि कार्रवाई होते ही शहर के व्यापारी सिफारिशों के दम पर प्रशासन को रोकने का प्रयास भी कर रहे है। हांलाकि कलेक्टर के निर्देश पर स्टाफ के द्वारा लगातार जुर्माना की कार्रवाई की जा रही है।

मनगवां की चार दुकाने सील

इसी तरह मनगवां एसडीएम केपी पांडेय के निर्देश में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर प्रशासन व पुलिस की कार्यवाही की गई है। प्रशासन ने मनगवां में चार दुकानों को सील कर दिया है। यह कार्रवाई तहसीलदार दीपिका पाव, नायब तहसीलदार दिलीप सोनी, थाना प्रभारी यूबी सिंह की उपस्थिति में की गई। नायब तहसीलदार दिलीप सोनी ने बताया है कि उक्त दुकानदारों के द्वारा मना करने के बावजूद भी लॉक डाउन का उल्लंघन कर दुकान चलाई जा रही थी जिसको लेकर दुकान सील की कार्यवाही की गई।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER