Rewa_Riyasat/17-rewariyasat-news.jpg

Rewa : कियोस्क संचालक का रास्ता रोककर 25 हजार की लूट

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
11 Jul 2021

Rewa / रीवा। लालगांव पुलिस चौकी (Lalgaon Police Station) अंतर्गत कंदैला में रात के समय एक कियोस्क सेंटर संचालक को नकाबपोश बदमाशों ने लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गये। वहीं पीड़ित घर जाने के बाद रात 9 बजे लालगांव पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज करवा दी। घटना के दूसरे दिन पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाया और आरोपियों की तलाश मे जुट गई है। बता दें एक सप्ताह के अंदर कियोस्क संचालक को लूटने की यह दूसरी वारदात है। 

घर जा रहा था कियोस्क संचालक

जानकारी के अनुसार बडी हर्दी में कियोस्क सेटर का संचालन कमलेश प्रसाद पटेल पिता शिव प्रसाद पटेल 38 वर्ष कई वर्षों से किया जा रहा था। कमलेश शनिवार की रात 8 बजे सेंटर बंद कर घर लालगांव आ रहा था। 

कंदैला में रास्ता रोक की लूट

पुलिस को दिये बयान में कमलेश ने कहा कि वह जैसे ही वह कदैंला बहरा पुल के पास पहुंचा वहां पल्सर बाइक से आये 3 नकाबपोश बदमाशों ने बाइक लगाकर रास्ता रोक लिया। वही आरोपी बाइक से उतरे और बिना कुछ बात किये मारपीट करने लगे। 

इसी दौरान एक आरोपी ने पीड़ित का बैग छीन लिया और उसमें रखे पैसे निकाल लिए। वही जेब में रखे पैसे भी निकालकर फरार हो गये। 

चौकी में लिखवाई रिपोर्ट

वारदात के बाद लूट का शिकार हुआ कियोस्क संचालक पहले आपने घर गया। बाद में रात 9 बजे लालगांव चौकी पहुंचकर लूट की शिकायत की। बताया जाता है कि रात के समय पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों ने न तो अपराधियों पकडने के लिए कुछ किया और न ही पीड़ित के साथ मारपीट होने के बाद भी मेडिकल नहीं करवाया गया। ऐसे में पुलिस की लापरवाही साफ तौर पर दिख रही है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER