रीवा

रीवा लोकायुक्त टीम की कार्रवाई / 40 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप हुआ अनूपपुर यातायात सूबेदार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
रीवा लोकायुक्त टीम की कार्रवाई / 40 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप हुआ अनूपपुर यातायात सूबेदार
x
Anuppur News in Hindi / रीवा/अनूपपुर. अनूपपुर जिले में रीवा लोकायुक्त टीम (Rewa Lokayukta Team) ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां एक यातायात प्रभ

Anuppur News in Hindi / रीवा/अनूपपुर. अनूपपुर जिले में रीवा लोकायुक्त टीम (Rewa Lokayukta Team) ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां एक यातायात प्रभारी सूबेदार को 40 हजार की रिश्वत (Bribe of 50 thousand) लेते रंगे हांथों ट्रैप किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई रीवा लोकायुक्त टीम ने पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा के निर्देश पर गुरुवार को अनूपपुर जिले में की गई है.

यातायात सूबेदार ने 50 हजार की रिश्वत मांगी थी

कार्रवाई के सम्बन्ध में बताया गया है कि यातायात प्रभारी सूबेदार अमित विश्वकर्मा (Traffic incharge Amit Vishwakarma) ने शिकायतकर्ता योगेंद्र शर्मा से 29 ट्रकों के एंट्री के एवज में 50 हजार की रिश्वत की मांग की गई थी. सूबेदार द्वारा शिकायतकर्ता से 10 हजार रूपए पहले ही ले लिए गए. बांकी के 40 हजार अपने अधीनस्थ यातायात अधीक्षक अब्दुल करीम के हांथों देने की बात फोन पर कही गई थी.

रीवा में Super Speciality Hospital खुलने से मरीजों को मिल रही राहत, चार माह में 21988 लोगों को मिला उपचार

ऐसे की ट्रैप की कार्रवाई

शिकायतकर्ता योगेंद्र शर्मा ने रीवा पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त को इस सम्बन्ध में शिकायत दी. इस पर लोकायुक्त टीम की 20 सदस्यीय दल को ट्रैप की कार्रवाई के लिए रवाना किया गया. रिश्वतखोर सूबेदार के बताए अनुसार ट्रैफिक आरक्षक अब्दुल करीम को शेष रकम 40 हजार शिकायतकर्ता द्वारा दिया गया. इस दौरान सुनियोजित तरीके से ताक लगाए तैनात लोकायुक्त टीम वहां पहुँच गई एवं मौके पर पकड़ लिया गया.

इस कार्रवाई में लोकायुक्त उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार, निरीक्षक डोमन सिंह मरावी एवं 20 सदस्यीय दल मौजूद रहा है.

लोकायुक्त टीम लगातार कर रही है रिश्वतखोरों के विरुद्ध कार्रवाई

बता दें रीवा लोकायुक्त टीम लगातार रिश्वतखोरों पर शिकंजा कसते हुए कार्रवाई कर रही है. गुरुवार की इस कार्रवाई से यातायात और पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है अभी कार्रवाई जारी है.

रीवा लोकायुक्त टीम की कार्रवाई / 40 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप हुआ अनूपपुर यातायात सूबेदार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story