रीवा

समान गोलीकांड / हत्यारे अब तक पुलिस की पहुँच से दूर, 10 हजार का इनाम घोषित : REWA LOCAL NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
समान गोलीकांड / हत्यारे अब तक पुलिस की पहुँच से दूर, 10 हजार का इनाम घोषित : REWA LOCAL NEWS
x
REWA LOCAL NEWS / समान थाना के समीप सरेराह युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों का अब तक सुराग नहीं लग पाया है। आरोपियों को पकड

REWA LOCAL NEWS / रीवा शहर के समान थाना के समीप सरेराह युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों का अब तक सुराग नहीं लग पाया है। आरोपियों को पकडऩे के लिए रीवा एसपी ने 10 हजार का इनाम भी घोषित किया है। सोमवार को समान स्थित घटनास्थल का एसपी ने निरीक्षण किया तथा आरोपियों को पकडऩे पुलिस टीमें बनाई गई है। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि वह आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर खुलासा करेगी।

रीवाः विंध्य में एंजाइमा, हार्टअटैक, हार्ट ब्लाक, फेब्योर और हार्ट बाल्व की बढ़ रही बीमारियां, ऐसे होगा बचाव…

गौरतलब है दीपक मिश्रा पिता बालकृष्ण मिश्रा 23 वर्ष निवासी बिछिया अपने चार अन्य साथी रोहित सोंधिया, नंदू तिवारी, कमली साकेत, रवि सोंधिया के साथ रविवार रात करीब 11.30 बजे कमली साकेत को छोडऩे चोरगड़ी जा रहा था। पांचों युवक स्कूटी और पल्सर में सवार थे। इसके पहले उन्होंने शहर के रानी तालाब में पार्टी की, फिर नए बस स्टैंड में पान खाया और जैसे ही समान थाने के सामने निरंजन मेडिकल स्टोर के सामने पहुंचे, सफारी में सवार युवकों ने उनके वाहन को अपनी गाड़ी से कट मार दिया।

समान गोलीकांड / हत्यारे अब तक पुलिस की पहुँच से दूर, 10 हजार का इनाम घोषित : REWA LOCAL NEWS
Rewa News

इसके बाद पांचों युवकों ने गाली गलौज शुरू कर दी और दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। स्कूटी और पल्सर सवार पांच की संया में थे, जबकि सफारी वाहन में दो युवक थे। पांचों युवक जब दोनों के ऊपर टूट पड़े तो सफारी सवार एक युवक ने अपने पास रखी पिस्टल से पहले हवाई फायर किया, इसके बावजूद जब उनके साथ पांचों युवक बेल्ट से पिटाई करते रहे तो युवक ने दीपक मिश्रा के सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही युवक भागने लगा तो एक और फायर किया जो पीठ में लगा तो दीपक मौके पर ही धराशाई हो गया।

रीवाः लव जिहाद मामले में आरोपित के गिरफ्तारी की मांग, बजरंग सेना ने उठाई आवाज…

इसके बाद मौके से सफारी सवार दोनों युवक फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए दीपक मिश्रा को साथियों ने संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जानकारी होने पर स्थल का निरीक्षण कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं घटना की जानकारी होने पर सोमवार को एसपी घटना स्थल पर पहुंचे और हत्यारों को पकडऩे अलग-अलग तीन टीम बनाई है। टीमें सायबर एवं सीसीटीव्ही की मदद से बदमाशों की पहचान में जुट गई है।

दस हजार का इनाम घोषित

दीपक मिश्रा के हत्यारों को पकडऩे एसपी ने दस हजार रूपये इनाम की घोषणा की है। बताया जाता है कि कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर पुलिस तहकीकत कर रही है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story