रीवा

रीवा: लाठी से पीट कर युवक की हत्या, संदेही पुलिस हिरासत में

Satna MP News
x

file photo

Rewa News: पुलिस ने इस मामले में हत्या के दो संदेहियों को अपनी हिरासत में लिया है।

Rewa News: सेमरिया थाना अंतर्गत हटवा गांव में बीती रात युवक की लाठी से पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक दीपक सिंह के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में हत्या के दो संदेहियों को अपनी हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

बताया गया है कि युवक दीपक सिंह निवासी हटवा थाना सेमरिया बीते दिवस अपने घर से निकला था। देर रात परिजनों को पता चला कि तीन की संख्या में रहे आरोपी युवक की पिटाई कर रहे हैं। परिजन जैसे ही मौके पर पहुंचे आरोपी युवक को छोड़ कर भाग गए। परिजन युवक को लेकर सेमरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

मारने वाले दोस्त

पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में पुलिस को मुखबिर से संदेहियों के बारे में जानकारी मिली। पुलिस ने बताया कि संदेही और मृतक पुराने मित्र हैं। मृतक और उसके पुराने मित्रों के खिलाफ थाने में विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज है। पुलिस का कहना है कि संदेहियों से अभी पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही पुलिस हत्यारों और हत्या के कारणों का खुलासा कर देगी।

वर्जन

युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने कुछ संदेहियों को अपनी हिरासत में लिया है। संदेही ही आरोपी हैं इस बारे में अभी स्पष्ट रूप से कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा पता चल रहा है कि संदेहियों ने युवक की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह चोरी की नीयत से मौके पर घूम रहा था। अभी सब कुछ अस्पष्ट है। जांच की जा रही है।

शिवकुमार वर्मा एएसपी रीवा

Next Story