रीवा

रीवा: नशा के अड्डे पर चला चाकू, खरीदार हुआ लहूलुहान

रीवा: नशा के अड्डे पर चला चाकू, खरीदार हुआ लहूलुहान
x
रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र में गांजा के विवाद में युवक पर चाकू से हमला.

रीवा। जिले के मनगवां थाना क्षेत्र में गांजा खरीदी के विवाद में युवक पर चाकू से हमला करके, हमलावर ने युवक को घायल कर दिया है। घायल युवक विकास यादव को ईलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वही मनगवां पुलिस आरोपी की तलाश में कर रही है और शिकायत के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। घटना मनगवां थाना के मनिकावार पुलिस चौकी अंतर्गत धवैया गांव की है।

माहौल मागने पर मार दिया चाकू

घायल युवक विकास यादव ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हमलाबर गांजा, कोरेक्स आदि का कारोबार करता है और वह जब उससे माहौल यानि की 20 रूपये का गांजा मागने लगा तो वह उससे गाली गालौज करने लगा। मना करने पर आरोपी ने चाकू से विकास पर हमला करके उसे लहूलुहान कर दिया।

साथी के लिए ले रहा था गांजा

घायल का आरोप है कि हमलावर नशा का कारोबार करते है। इसकी जानकारी लगने पर वह अपने साथी के लिए 20 रूपये लेकर गांजा की खरीदी करने गया हुआ था, लेकि नशा कारोबारी उससे गाली-गलौज करने लगे और उस पर जानलेवा हमला कर दिए। बहरहाल पुलिस इस मारपीट मामले को लेकर जांच कर रही है और पुलिस की जांच के बाद ही असली वजह सामने आएगी।

ज्ञात हो कि रीवा जिले में गांजा, कोरेक्स, नशीली दवाओं का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है। जिससे आए दिन विवाद होने के मामले सामने आ रहे है। शहर सहित ग्रामीण अंचलों में भी नशा कारोबारी इस अवैध कारोबार को धड़ल्ले से संचालित कर रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story