रीवा

Rewa Ki Tanu Chandel Kaun Hai: तनु चंदेल कौन है? जिसके ऊपर राखी सावंत रोज आरोप लगा रही है, जानिए A TO Z...सबकुछ

Rewa Ki Tanu Chandel Kaun Hai
x

Rewa Ki Tanu Chandel Kaun Hai

एक्ट्रेस राखी सावंत (Actress Rakhi Sawant) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

Who is Tanu Chandel of Rewa: एक्ट्रेस राखी सावंत (Actress Rakhi Sawant) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। राखी ने मीडिया से बात करते हुए तनु नाम की एक महिला पर घर तोड़ने का आरोप लगाया है। आखिर कौन है तनु चंदेल, जिस पर राखी ने अपना घर को तोड़ने का आरोप लगाया है।

राखी सावंत ने दावा किया है कि उनके और आदिल के बीच तीसरी महिला है। राखी ने जिस तीसरी महिला ने अपने पति के अफेयर होने की बात कही है उसका नाम तनु चंदेल है। कुछ दिन पूर्व राखी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें राखी ने कहा था कि भले ही आदिल ने 2022 में शादी कर ली हो। इसके बाद भी आदिल का तनु के साथ अफेयर चलता रहा। यही नहीं राखी का दावा है कि उनके पैसे और गहने लेकर आदिल इसी महिला के साथ रहने लग गए थे।

तनु चंदेल 34 साल की एक मॉडल है। जो कुछ फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुकी है। उनका पूरा नाम निवेदिता चंदेल (Nivedita Chandel Rewa) है। वह मध्यप्रदेश के रीवा की रहने वाली है। उनकी एक बहन भी है। जिसका नाम रूचि सिंह चंदेल है। तनु की खुद की एक कंपनी है। जिसका नाम निवेदिता फैशन एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड है।

वे सबसे पहले तब सुर्खियों में आई जब साल 2015 में वह मिस उत्तरप्रदेश बनी। तनु को स्पोर्ट्स से बहुत लगाव है। वह अपने स्कूली जीवन में वालीबॉल और फुटबॉल खेला करती थी। तनु कई सारे विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है। तनु वीडियोकॉन, डिवाइन और स्लिम सूत्रा जैसे जैसे विज्ञापनों का हिस्सा रह चुकी है। वह कुछ ब्रैंड्स भी एंडोर्स कर चुकी है। जिसमें जेजे वाल्या एंड ब्लेडंर्स प्राइड बैंड भी शामिल है। केसबरी, यारा और प्यार हो न जाए म्यूजिक एलबम का भी हिस्सा रही है। अब एक्ट्रेस का नाम इस समय राखी सावंत के मामले में सामने आया है।

राखी ने कहा था कि जब वह बिग बॉस मराठी में गई थी तक आदिल ने उन्हें चीट किया और वे तनु के साथ रहने लगे थे। उन्होने आदिल की बॉडी पर लवबाइट्स भी देखे थे। राखी ने कहा था कि तनु ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी।

Next Story