रीवा

रीवा: कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- मुझे मंत्री राजेंद्र शुक्ला से जलन होती है?

रीवा: कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- मुझे मंत्री राजेंद्र शुक्ला से जलन होती है?
x
Kailash Vijayvargiya Rajendra Shukla Rewa: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में महज कुछ ही महीने बचे है.

Kailash Vijayvargiya Rajendra Shukla Rewa: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में महज कुछ ही महीने बचे है. कांग्रेस और भाजपा दोनों ही अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है. जैसा की आप लोग जानते है की भाजपा इन दिनों पूरे प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा कर रही है. इस यात्रा में BJP के स्टार प्रचारक के द्वारा गली-गली मोहल्लो में भाजपा का प्रचार किया जा रहा है. दरअसल अभी हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो देने से वायरल हो रहा है. जिसमे अपने अंदाज़ और तेजतर्रार माने जाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय रीवा के मंत्री राजेंद्र शुक्ला के बारे में कुछ कहते नजर आ रहे है. कैलाश विजय वर्गीय ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद पूरे प्रदेश में बवाल मच गया..चलिए जानते है पूरा मामला....

रीवा पहुंचे थे कैलाश विजयवर्गीय

दरअसल कुछ दिन पहले भाजपा के स्टार प्रचारक राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय रीवा के सेमरिया में एक आयोजित समेलन में पहुंचे थे. इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय का लोगो ने काफी जोश से स्वागत किया.सेमरिया विधानसभा में अयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इसके बाद विजयवर्गीय ने कहा की उन्हें रीवा के विकास पुरुष राजेंद्र शुक्ला से जलन होती है? इसके बाद वायरल वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में घूमने लगा.

ये नेता रहे मौजूद

सम्मेलन में बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी, सांसद जनार्दन मिश्रा, रीवा विधायक व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल भी पहुंचे थे.कैलाश विजयवर्गीय ने अपने भाषण के दौरान राजेंद्र शुक्ला से जलन वाली बात कह हंगामा मचा दिया.

खुद बताया क्यों होती है जलन?

कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्री राजेंद्र शुक्ल की तारीफ़ करते हुए कहा की मध्यप्रदेश के इंदौर जिले को पीछे करने में हमारे राजेंद्र शुक्ला निरंतर प्रयास कर रहे है. दिनरात बढ़ रही उनकी मेहनत देख मुझे उनसे जलन होने लगी है. मुझे ये लगने लगा है की कही इतनी तेजी से विकास रीवा में न हो जाएं की मेरा खूबसूरत इंदौर रीवा से पीछे हो जाये.

Next Story