रीवा

REWA : SGMH के चौथी मंजिल से कूदा जेल प्रहरी, हो गई मौत, 7 मई को होनी थी शादी

REWA : SGMH के चौथी मंजिल से कूदा जेल प्रहरी, हो गई मौत, 7 मई को होनी थी शादी
x
रीवा (rEWA NEWS) :  अमहिया थाना के संजय गांधी अस्पताल केचौथी मंजिल से बुधवार की देर रात जेल प्रहरी ने कूद कर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान नरेश सिंह तोमर निवासी ग्वालियर के रूप में की गई हैं। जानकारी मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुची और शव का पीएम करवाया है। 

रीवा (REWA NEWS) : अमहिया थाना के संजय गांधी अस्पताल (SGMH) के चौथी मंजिल से बुधवार की देर रात जेल प्रहरी ने कूद कर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान नरेश सिंह तोमर निवासी ग्वालियर के रूप में की गई हैं। जानकारी मिलने के बाद पुलिस अस्पताल पहुची और शव का पीएम करवाया है।

जेल बंदी की सुरक्षा में था जेल प्रहरी

बताया जा रहा है कि जेल प्रहरी अस्पताल में भर्ती बंदी की देखभाल में तैनात था। रात मे वह डूयुटी किया और फिर उसे जाने क्या सूझी की चौथी मंजिल से कूद गया। इस घटना से अस्पताल में हड़कम्प मच गया।

जेब में मिला सोसाइटी नोट

जेल प्रहरी के कपड़ों से पुलिस को सोसाइट नोट भी मिला है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि आगामी 7 मई को जेल प्रहरी नरेश सिंह का विवाह भी होना था। इसके पूर्व ही उसके द्वारा मौत को गले लगा लिया गया। आत्महत्या किये जाने के कारणों को अभी पता नही चल पाया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

2018 से कर रहा था डूयुटी

जेल प्रहरी नरेश सिंह 2018 से रीवा केन्दीय जेल में अपनी सेवाये दे रहा था। उसके मौत की खबर लगने के बाद जेल प्रशासन के लोग भी अस्पताल पहुचे। जेल प्रहरी के द्वारा आत्महत्या के कदम से स्वयं चकित है।

Next Story