रीवा

बड़ी खबर: रीवा-इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन 22 दिनों के लिए निरस्त, नागपुर जाने वाले हजारो यात्री होंगे प्रभावित

Rewa Itwari Express Train News
x
Rewa Itwari Express Train News: रीवा से चलने वाली रीवा-नागपुर इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन 25 अगस्त तक के लिए रद्द कर दी गई है।

रीवा से चलने वाली रीवा-नागपुर इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन 25 अगस्त तक के लिए रद्द कर दी गई है। यह जानकारी खासतौर पर उन यात्रियों के लिए है जिन्होंने पहले से ही इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन में अपने लिए सीट आरक्षित करवा कर रखी है। अब रेलवे ने ट्रेन रद्द करते हुए यात्रियों का पैसा रिफंड करने का निर्णय लिया है। साथ ही यह सूचना उन लोगों के लिए भी है जो इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा करने की सोच रहे हैं। रेलवे ने बताया है कि रेलवे स्टेशन में कुछ खास कार्य चल रहा है जिसकी वजह से इस ट्रेन को रद्द किया गया है।

कब से कब तक रहेगी बंद

रेलवे प्रशासन ने निर्णय लेते हुए बताया है कि रीवा नागपुर इतवारी एक्सप्रेस ट्रेन 3 अगस्त 2023 से 25 अगस्त 2023 तक के लिए निरस्त की गई है। अब रीवा से नागपुर जाने वाले यात्रियों को 25 अगस्त तक यह सुविधा नहीं प्राप्त हो पाएगी।

क्यों बंद की गई ट्रेन

बताया गया है कि पश्चिम मध्य रेलवे जबलपुर मंडल द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि रीवा रेलवे स्टेशन में नई लाइन प्लेटफार्म बिछाई जा रही है। इंटरलॉकिंग कार्य की वजह से कई ट्रेनों को रद्द किया गया है जिसमें इतवारी एक्सप्रेस भी शामिल है। वहीं कई ट्रेनों के समय में भी परिवर्तन की जानकारी मिल रही है।

रेलवे विभाग का कहना है कि यात्रियों को हो रही इस असुविधा के लिए वह खेत प्रस्तुत करता है। लेकिन यात्रियों की सुविधा बढ़ाने की दिशा में हो रही है असुविधा बहुत जल्दी समाप्त होगी।

Next Story