रीवा

रीवा नहीं महफूज, भरे बाजार में दबंगो ने दुकानदार को पीटा, घटना CCTV में कैद

रीवा नहीं महफूज, भरे बाजार में दबंगो ने दुकानदार को पीटा, घटना CCTV में कैद
x
सब्जी मंडी प्रकाश चौराहा में दबंगों ने एक दुकानदार और उसके भाई, बहन को जमकर पीटा। इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई है।

रीवा (Rewa News): सब्जी मंडी प्रकाश चौराहा में दबंगों ने एक दुकानदार और उसके भाई, बहन को जमकर पीटा। इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई है। पुलिस अधीक्षक से भी पीड़ित मिले हैं। मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पीड़ित सौरभ कचेर पिता गौविंददास कचेर निवासी सब्जी मंडी प्रकाश चौराहा ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायत में बताया कि 31 जनवरी की रात्रि को बिजेन्द्र गुप्ता उर्फ बिज्जी और रिंकू खान पिता अफसर अली ने उसके साथ मारपीट की थी। इसके बाद धूपकीदेकर थाना में समझौता भी लिया था.

थाना में शिकायत किए जाने की रंजिश में फिर मारपीट करने पहुंचा। रात करीब 8 बजे बिजेन्द्र गुप्ता बिज्जी और रिंकू खान अपने साथियों के साथ दुकान पहुंचा। साथ में माउजर भी रखा हुआ था। शिकायत में कहा गया कि माउजर देखने के बाद वह मौके से भाग निकला। उसके जाने पर दोनों ने भाई गौरव कचेर को पकड़ लिया। गली में लेजाकर मारपीट की।

माउजर के बट से सिर पर वार किया। इससे सिर पर गंभीर चोट आई है। दुकान पहुंच कर बहन और महिला कर्मचारी से भी दोनों ने मारपीट की। मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित सौरभ कचरे ने बताया कि मारपीट की घटना की शिकायत लेकर सभी सिटी कोतवाली थाना के लिए निकले। रास्ते में फिर से दबंगों ने रोकने की कोशिश की। किसी तरह से बच कर सिटी कोतवाली पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।


Next Story