रीवा

REWA: पिता-पुत्र के विवाद में हस्तक्षेप करना पड़ा महंगा, भतीजे ने चाचा की कर दी हत्या

REWA: पिता-पुत्र के विवाद में हस्तक्षेप करना पड़ा महंगा, भतीजे ने चाचा की कर दी हत्या
x
MP Rewa News: मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

MP Rewa News: रीवा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पिता-पुत्र के बीच चल रहे विवाद में चाचा को हस्तक्षेप करना महंगा पड़ गया। आरोपी भतीजे ने बाना से हमला कर अपने चाचा की हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी भतीजा फरार है। पुलिस द्वारा फरार भतीजे की तलाश की जा रही है। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

बताया गया है कि जिले के बरौंधा थाना अंतर्गत कटमहा निवासी मोहन कोरी 40 वर्ष के भाई का अपने पुत्र से पारिवारिक विवाद हो रहा था। इसी दरमियान मौके पर पहुंचे मोहन ने अपने भतीजे को समझाने का प्रयास किया। लेकिन नशे में धुत्त आरोपी भतीजे ने आंगन में रखे धारदार हथियार बाना से अपने चाचा की आंख में हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना का पता जैसे ही ग्रामीणों को चला उन्होने घायल मोहन को सतना जिला चिकित्सालय ले जाने की व्यवस्था की। चिकित्सालय में भर्ती रहे मोहन की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया।

उपचार के दौरान मौत

संजय गांधी अस्पताल के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे मोहन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि यहां भर्ती रहे मोहन को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

होता रहता था विवाद

परिजनों की माने तो आरोपी युवक नशे का आदी था। आए दिन नशे में धुत्त होकर वह अपने परिवार के लोगों के साथ विवाद किया करता था। परिवार वालों ने युवक को नशा छोड़ने के लिए कई बार कहा, लेकिन आरोपी ने अपने नशे की आदत को नहीं छोड़ा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story