रीवा

रीवा: सड़क दुर्घटना में घायल मासूम की गई जान

Satna Madhya Pradesh
x
रीवा: गढ़ थाना अंतर्गत पैपखार गांव में गत दिवस अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल मासूम की जान चली गई।

रीवा: गढ़ थाना अंतर्गत पैपखार गांव में गत दिवस अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल मासूम की जान चली गई। मृतक बालक अमित साहू 7 वर्ष निवासी पैपखार गढ़ के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस बालक गांव में हनुमान मंदिर के समीप खेल रहा था। इसी दरमियान उधर से गुजर रहे अज्ञात वाहन ने बालक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बालक घायल हो गया। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने बालक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गंगेव ले जाने की व्यवस्था की। बताया गया है कि यहां भर्ती रहे बालक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकां ने उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताते हैं कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे बालक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। यहां भर्ती रहे युवक को चिकित्सकां के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

रिपोर्ट दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

बताया गया है कि परिजनों द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि बालक को किस वाहन ने ठोकर मारी थी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Story