रीवा

रीवा: दो बाइक की सीधी भिड़ंत में घायल युवक की गई जान

Rewa MP News
x
Accident in Rewa: मृतक युवक के शव को पीएम के लिए हनुमना स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

MP Rewa News: दो बाइक की सीधी भिड़ंत में घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक के शव को पीएम के लिए हनुमना स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना शाहपुर थाना के कुडहवा नाला चौकी खटखरी थाना शाहपुर की बताई गई है।

बताया गया है कि हनुमना थाना अंतर्गत बिरहा निवासी शिवांशू साकेत पुत्र रामलाल साकेत 18 वर्ष मंगलवार को हनुमना से शाहपुर जा रहा था। जैसे ही युवक कुडहवा नाला के समीप पहुंचा विपरीत दिशा से आ रही बाइक के बाइक की भिड़ंत विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य बाइक से हो गई। बताते हैं कि दुर्घटना इतनी जबरजस्त थी कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से युवक को हनुमना ले जाया गया। गौरतलब है कि इस हादसे में दूसरी बाइक में सवार युवक को भी सामान्य चोंट आई है।

इसी प्रकार एक अन्य हादसे में बाइक सवार को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। बताते हैं कि शाहपुर थाना के भगदवा में गत दिवस अचानक सामने आए सुअर को ठोकर मारने के बाद अनियंत्रित हुई बाइक फिसल गई। दुर्घटना के कारण बाइक सवार युवक प्रकाश शुक्ला निवासी मऊगंज 23 वर्ष घायल हो गया। घायल युवक को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सालय के सर्जरी वार्ड में भर्ती रहे युवक की बीती रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story