रीवा

रीवा: ट्रैक्टर पलटने से घायल युवक ने तोड़ा दम

RaipurNew Years picnic was expensive for teacher fell in ditch taking selfie with friends died
x
सांकेतिक तस्वीर 
Rewa News: मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

मध्यप्रदेश रीवा न्यूज: चाकघाट थाना अंतर्गत बसहट गांव में बीते दिवस ट्रैक्टर पलटने से उसमें सवार एक युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीन अन्य घायल हो गए। घायलों की हालत सामान्य बनी हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मृतक युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि यूपी के कोरांव जिले का निवासी युवक धर्मराज चौधरी 32 वर्ष गत दिवस क्षेत्र के डीही गांव अपनी बहन की ससुराल आया था। बुधवार को युवक एक बारात में शामिल होने सोनौरी गया था। गुरूवार को टेंट लेकर डीही गांव जा रहे ट्रेक्टर में सवार होकर युवक अपनी बहन की ससुराल वापस जा रहा था। जैसे ही ट्रैक्टर बसहट गांव के समीप पहुंचा वाहन चालक उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर पलट गया। दुर्घटना के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसमें सवार तीन लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया गया।

बस गिर कर वृद्ध की गई जान

सोहागी बाईपास के समीप बीते दिवस बस से गिर कर घायल हुए वृद्ध की मौत हो गई। मृतक वृद्ध केशव पाल 62 वर्ष निवासी मऊगंज के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया गया है कि बीते दिवस युपी से बारात में शामिल होकर लौट रहा था। जैसे ही बस सोहागी बाईपास के समीप पहुंची बस के पीछे का गेट अचानक खुल गया। बताते हैं गेट खुलते ही अचानक वृद्ध चलती बस से नीचे गिर गया। फलस्वरूप वृद्ध घायल हो गया। घायल वृद्ध को उपचार के लिए चाकघाट अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story