56-CRIME-NEWS-REWA-RIYASAT.jpg

Rewa: एक तरफा प्यार में आरोपी ने प्रेमिका और उसकी दो भतीजियो पर किया एसिड से अटैक, प्रेमी है दो बच्चो का पिता

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
08 Jun 2021

रीवा / Rewa News: गांव की लड़की से एक तरफा प्यार करने वाले आरोपी ने लड़की और उसके साथ सो रही उसकी दो भतीजियों पर एसिड डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया है।

युवती सहित दोनो लड़कियो को ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के जनेह थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पनासी गांव की है। आरोपी उमाशंकर माझी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गांव की लड़की से करता था एक तरफ प्यार

बताया गया है की उमाशंकर माझी गांव की एक युवती से एक तरफा प्यार करता था। आरोपी को जब पता चला कि युवती की शादी होने वाली है तो पहले उसने शादी तोड़वाने का प्रयास किया और जब उसमें सफल नहीं हुआ तो युवती सहित उसकी दो भतीजियों के ऊपर सोते समय घर के छप्पर में चढ़ कर एसिड फेंक दिया। जिससे तीनों जल गई थी।

दो बच्चो का है पिता

जानकारी के तहत आरोपी न सिर्फ शादी शुदा है बल्कि वह दो बच्चो को पिता भी है। इसके बाद भी गांव की युवती को दिल दे बैठा और उसे पाने के लिये हर हथकंडे अपनाने से बाज नही आया। 

आरोपी ने एसिड पास के ही एक सर्राफा व्यापारी से खरीदा था। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। 

घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ा

घटना की सूचना पर जहां वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे वहीं सौ किलोमीटर दूर तक भाग कर रीवा पहुचे आरोपी को पुलिस अधीक्षक सहित शहरी क्षेत्र के समस्त थाना प्रभारियों ने शहर में घेराबंदी की।

इसी बीच बिछिया थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर ने अपने हमराह के साथ मिलकर इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER