रीवा

रीवा: पत्नी की दवाई खरीदने आए पति की सड़क हादसे में गई जान, देवर ने भी तोड़ा दम

Anuppur MP News
x
Accident In Rewa: बीमारी से परेशान पत्नी के लिए दवाई खरीदने आए पति की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में महिला के देवर की भी जान चली गई।

MP Rewa News: बीमारी से परेशान पत्नी के लिए दवाई खरीदने आए पति की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस हादसे में महिला के देवर की भी जान चली गई। यह हादसा बीती शाम गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र का बताया गया है। फिलहाल मृतकों के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत चोरगड़ी निवासी अजय कुशवाहा पुत्र श्यामलाल कुशवाहा 30 की पत्नी की तबियत कई दिनों से ठीक नहीं थी। रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में पत्नी के इलाज के लिए जरूरी दवाई न मिलने के कारण वह बीते दिवस अपने चचेरे छोटे भाई अमित कुशवाहा के साथ गोविंदगढ़ आया था। दवाई खरीदने के बाद वह वापस अपने घर जा रहा था। बताते हैं कि गोविंदगढ़ तिराहा के समीप पहुंचते ही अचानक सामने से तेज रफ्तार में आ रहे बल्कर ने बाइक को ठोकर मार दी।

मौके पर ही देवर की गई जान

पुलिस की माने तो दुर्घटना इतनी तेज थी कि बल्कर की ठोकर से बाइक सवार महिला के देवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसका पति अजय बुरी तरह से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गोविंदगढ़ पुलिस द्वारा मृतक और घायल युवक को गोविंदगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि इसके पहले की घायल युवक एसजीएमएच पहुंच पाता रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

बनी रही जाम की स्थिति

बताते हैं कि घटना के बाद घटनास्थल में जाम की स्थिति निर्मित हो गई। यहां तकरीबन एक घंटे से अधिक समय तक आवागमन बाधित रहा। पुलिस की मदद से आवागमन को शुरू किया गया। इसके पूर्व यहां मार्ग के दोनो तरफ वाहनों के पहिए थमे रहे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story