रीवा

रीवा: पत्नी का गला रेतकर पति ने फेका जंगल में, फिर हुआ ऐसा चमत्कार की सुनकर रह जायेंगे हैरान

रीवा: पत्नी का गला रेतकर पति ने फेका जंगल में, फिर हुआ ऐसा चमत्कार की सुनकर रह जायेंगे हैरान
x
पति द्वारा पत्नी का चाकू से गला रेत उसे जंगल में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है।

रीवा। पति द्वारा पत्नी का चाकू से गला रेत उसे जंगल में फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। पति नें बीमारी का बहाना बनाकर पत्नी को छत्तीसगढ़ से मिलने के लिये गांव बुलाया फिर चाकू से गला रेत उसकी हत्या का प्रयास कर बैठा।

आरोपी पति में पत्नी को मरा समझकर जंगल में फेंक दिया, लेकिन ग्रामीणों की नजर उस पर जा पड़ी और समय पर उपचार मिलने से उसकी जान बच गई। फिलहाल घायल महिला का उपचार संजय गांधी अस्पताल में जारी है, जिसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई गई है। दरअसल यह पूरा मामला मऊगंज जिले के हनुमना का है। घायल महिला में बताया कि उसका नाम रत्ना वासुदेव है और वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली है।

महिला के मुताबिक हनुमना निवासी लकी साहू नामक शख्स ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर शादी रचा ली, लेकिन बाद में उसने पत्नी की परवाह करना बंद कर दिया और वह उसे प्रताड़ित करने लगा। 5 साल तक साथ रहने के बाद पीड़ित महिला पति की प्रताड़ना से तंग आकर अपने बच्चों को लेकर छत्तीसगढ़ चली गई।

महिला के मुताबिक पति में बीमारी का बहाना बनाकर उसे मिलने के लिये हनुमना बुलाया और जब वह छत्तीसगढ़ से चलकर हनुमना पहुंची तो पति में हनुमना स्थित गांव में ही एक नाले के पास उसके उपर चाकू से हमला कर दिया। जिस दौरान चाकू से उसके हाथ की उंगली और गला कट गया। घटना के वक्त आरोपी पति उसे मरा समझ जंगल में अधमरा फेंक मौके से फरार हो गया लेकिन गनीमत रही कि किसी ग्रामीण की नजर घायल महिला पर पड़ गई और उसे अस्पताल पहुंचाया। घायल महिला की हालत फिलहाल अब स्थिर है, जिसने पति पर धोखा देकर बुलाने और गला रेतकर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story