रीवा

रीवा: फल विक्रेता पर चाकू से हमला कर लूट-डकैती करने वाले आधा दर्जन आरोपी पकड़ाए, आरोपियों में चार नाबालिग

रीवा: फल विक्रेता पर चाकू से हमला कर लूट-डकैती करने वाले आधा दर्जन आरोपी पकड़ाए, आरोपियों में चार नाबालिग
x
MP Rewa News: पकड़े गए आरोपियों में चार नाबालिग शामिल है।

MP Rewa News: सिटी कोतवाली अंतर्गत तुलसी चौराहा के समीप फल विक्रेता पर चाकू से हमला कर लूट और डकैती की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों में चार नाबालिग शामिल है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया शहर के पाण्डेन टोला निवासी जितेन्द्र साहू धोबिया टंकी में फल बेचने का कार्य करता है। गत दिवस वह दुकान बंद कर अपने मकान जा रहा था। तुलसी चौराहा के समीप पहुंचते ही वहां मौजूद आरोपियों ने फल विक्रेता से नशे के लिए पैसे की मांग की। मना करने पर आरोपियों ने युवक पर चाकू से हमला कर उसके पास मौजूद 9 हजार रूपए लेकर चंपत हो गए। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 395, 397 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में मुन्नू पासी पुत्र सरूण पासी 19 वर्ष निवासी नगरिया और सागर चौधरी पु़त्र सोहन चौधरी 21 वर्ष नगरिया सहित चार नाबालिग शामिल है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभी दो आरोपी फरार है। जिनकी पुसिल सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

तीन टीम गठित

बताया गया है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीम का गठन किया गया था। पहली टीम में थाना प्रभारी कोतवाली आदित्य प्रताप सिंह, एएसआई नीरज सिंह, प्रआर राजकुमार तिवारी, आरक्षक सुधीर शुक्ला, सतीश गौतम, अश्वनी सिंह प्रितेश गौतम को शामिल किया गया है। दूसरी टीम में उप निरीक्षक प्रवीण उपाध्याय, सौरभ सोनी, महेन्द्र त्रिपाठी, प्रआर राजेश सिंह, रवि पाण्डेय है। तीसरी टीम में उप निरीक्षक आरपी प्रजापति, भइयामन सिंह, प्रआर बलराम पासी, मनोज द्विवेदी, रामदरश पटेल को शामिल किया गया था।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story