रीवा

रीवा : आधा दर्जन संदिग्ध फोरव्हीलर वाहनों की तलाश, अलर्ट जारी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:16 AM GMT
रीवा : आधा दर्जन संदिग्ध फोरव्हीलर वाहनों की तलाश, अलर्ट जारी
x
रीवा. आधा दर्जन वाहनों को लेकर जिला पुलिस मुख्यालय को अलर्ट किया गया है। पुलिस को इन वाहनों की सतत निगरानी रखने के निर्देश दिये गए

रीवा. आधा दर्जन वाहनों को लेकर जिला पुलिस मुख्यालय को अलर्ट किया गया है। पुलिस को इन वाहनों की सतत निगरानी रखने के निर्देश दिये गए है। हालांकि इन वाहनों से जुड़े मामले के संबंध में अधिकारियों के पास कोई ठोस जानकारी नहीं है। पुलिस मुख्यालय भोपाल से इन वाहनों के संबंध में निर्देश जारी हुए है। करीब आधा दर्जन फोरव्हीलर वाहन संदिग्ध रूप से प्रदेश में घुमते मिले है।

ये वाहन अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आए है, जिससे इन वाहनों को अलर्ट घोषित कर दिया है। वाहनों के रीवा सहित आसपास के जिलों में आने की संभावना है जिस पर पीएचक्यू ने इन वाहनों पर नजर रखने के निर्देश दिये है। वाहनो के संंबंध में जानकारी मिलते ही एसपी आबिद खान ने सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट कर दिया है और वाहनों का नम्बर उनको भेजकर गाडिय़ों पर नजर रखने के निर्देश दिये है।

हालांकि इन वाहनों की आखिर तलाश क्यों की जा रही है इस संबंध में अधिकारियों के पास भी कोई ठोस जानकारी नहीं है लेकिन जिस तरह से एक साथ इतने वाहनों पर नजर रखने के लिए खुद पीएचक्यू ने निर्देश जारी किया है उससे अधिकारी भी मामला गंभीर मान रहे है।

नम्बर के आधार पर पहचानने के निर्देश उक्त वाहनों के संबंध में कोई विस्तृत जानकारी पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस को सिर्फ गाड़ी नंबर के आधार पर उसको पहचानने के निर्देश दिये गये है और इन पर नजर रखने के लिए चेकिंग प्वाइंट लगाने की हिदायत दी गई है। गाड़ी नम्बर के अलावा पुलिस के पास कोई दूसरी जानकारी उपलब्ध नहीं है जिससे अभी तक इन गाडिय़ों का लोकेशन पुलिस को नहीं मिला है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story