रीवा

रीवा में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, युवक की बेदम पिटाई करते गैंग के लोग कैद, खुद को बताता है टीआई का बेटा

Rewa MP News
x
Rewa Marpeet Ka Viral Video: रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र में युवक की बेदम पिटाई करते हुए गैंग के लोगों का वीडियो वायरल।

MP Rewa Gundagardi Viral Video: बाइकर्स गैंग की हरकत थमने का नाम नही ले रही है और एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आधा दर्जन युवक एक युवक की बेदम पिटाई करते हुए कैमरे में कैद हुए है। बताया जा रहा है कि युवक के बेदम पिटाई का मामला रीवा शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र का है।

आरोपी खुद का बताता है टीआई का बेटा

बताया जा रहा है कि चोरहटा थाना क्षेत्र से मारपीट का जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें आरोपी प्रियांशु शुक्ला उसका साथी ज्ञानू और मन्नू आदि के द्वारा युवक की बेरहमी के साथ पिटाई की जा रही हैं। बताया जाता है जिस युवक के साथ मारपीट की जा रही है वह आशीष मौर्य पुष्पराज नगर का रहने वाला है। बताया जाता है कि मारपीट करने वाले आरोपी का पिता आर्मी में है, जबकि वह खुद को टीआई का बेटा बताकर विंध्य विहार सहित क्षेत्र में दहशत फैला रहा है।

Rewa Gundagardi Viral Video:

लालगांव से भी मारपीट का वीडियो वायरल

इसी तरह एक दूसरा वीडियो लालगांव क्षेत्र से वायरल हो रहा है। जहां युवक के साथ आरोपी मारपीट कर रहे है। उक्त वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई कर रही है।

की जाएगी सख्त कार्रवाई

मारपीट के वायरल हो रहे वीडियो को लेकर रीवा पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने कहा कि वीडियो सामने आए है। मामले में पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। किसी भी तरह से गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Next Story