रीवा

रीवा: गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह ने लिखा तहसीलदार को पत्र, जानिए वजह?

रीवा: गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह ने लिखा तहसीलदार को पत्र, जानिए वजह?
x
गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह ने तहसील रायपुर कर्चुलियान के वृत्त पहड़िया में हो रहे व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार व लोकसेवा केंद्र संचालकों द्वारा मनमानी ढंग से किये जा रहे कार्यों में रोक लगाए जाने व जांच कर कार्रवाई करने के संबंध में तहसीलदार रायपुर कर्चुलियान को पत्र लिखा है.

Rewa Gudh MLA Nagendra Singh: रमाकांत त्रिपाठी जनपद सदस्य व विधायक प्रतिनिधि तहसील रायपुर कर्चुलियान के द्वारा प्राप्त शिकायत पर गुढ़ विधायक नागेंद्र सिंह ने तहसील रायपुर कर्चुलियान के वृत्त पहड़िया में हो रहे व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार व लोकसेवा केंद्र संचालकों द्वारा मनमानी ढंग से किये जा रहे कार्यों में रोक लगाए जाने व जांच कर कार्रवाई करने के संबंध में तहसीलदार रायपुर कर्चुलियान को पत्र लिखा है और शिकायतकर्ता की समस्याओं को अपने समक्ष सुनवाई कर मामले में आवश्यक कार्रवाई करने को कहा है।

बता दें कि शिकायतकर्ता द्वारा पत्र में लिखा गया है कि वृत्त पहड़िया में पैसे के लेनदेन के संबंध में आए दिन किसानों द्वारा त्योंथर तहसील में 1 शिकायतें की जाती हैं तथा ऐसी भी शिकायतें प्राप्त हो रही हैं कि लोकसेवा केंद्र के माध्यम से रजिस्ट्री, नामांतरण जैसे गंभीर प्रकरणों में चार-चार हजार रुपए की मांग लोकसेवा केंद्र संचालकों द्वारा की जा रही है, जो बेहद निंदनीय है।

ऐसा इसलिए हो रहा है कि वृत्त पहड़िया में पदस्थ नायब तहसीलदार द्वारा 5-5 माह तक रजिस्ट्री नामांतरण एवं वारिशाना, नामांतरण का आदेश नहीं किया जाता। तथा 20 प्रकार के कागजात जनता को परेशान करने के लिए मंगाए जाते हैं। ताकि जनता परेशान होकर पैसे दे, जिसके कारण वृत्त पहड़िया में भ्रष्टाचार चरम पर है.

Next Story